Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़person abusing a particular society arrested audio was viral

एक समाज विशेष को दिया गाली: ऑडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार; जानें पूरा मामला

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ था। इस ऑडियो में आरोपी एक समुदाय विशेष के खिलाफ गाली दे रहा था। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा था कि यह एक सांसद का निजी सुरक्षा गार्ड है।

Devesh Mishra लाइव हिंदुस्तान, ग्रेटर नोएडाFri, 19 Aug 2022 01:30 AM
share Share

एक समाज विशेष को गालीगलौच व अपशब्द कहने के आरोप में लड़पुरा निवासी एक युवक को कसना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसका ऑडियो कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक पर गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

क्या है पूरा मामला
एक समाज विशेष को गाली देने के आरोप में मुरादनगर के रहने वाले एक युवक ने कासना कोतवाली में सिंग्गा पंडित नाम के युवक के खिलाफ बुधवार सुबह एफआईआर दर्ज कराई थी। सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो में आरोपी युवक समाज के विरुद्ध गाली दे रहा है।

भेजा गया जेल
एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि शिकायत के आधार पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे आडियो पर संज्ञान लिया गया है। एक युवक की पहचान करते हुए उसकी गिरफ्तारी की गई है। आरोपी लडपुरा गांव का रहने वाला है। इसका नाम संचित उर्फ सिंग्गा पंडित है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है। उसके खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्यवाही की जाएगी।

कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था ऑडियो
सनद रहे कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ था। इस ऑडियो में आरोपी एक समुदाय विशेष के खिलाफ गाली दे रहा था। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा था कि यह एक सांसद का निजी सुरक्षा गार्ड है। आरोपी के साथ सांसद के फोटो भी वायरल किए गए थे। हालांकि पुलिस इस बात की पुष्टि नहीं की है।    

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें