Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़man who returned from Jamaat beaten by people and made video in delhi

लॉकडाउन में घूमने पर जमात से लौटे व्यक्ति की पिटाई कर वीडियो बनाया, कोरोना फैलाने का था शक

दिल्ली के बवाना इलाके में कोरोना फैलाने के आरोप में जमात से लौटे एक युवक की जमकर पिटाई कर वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। घटना रविवार दोपहर की है। बवाना पुलिस ने पीड़ित पर लॉकडाउन के नियमों...

Praveen Sharma नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता, Tue, 7 April 2020 05:33 AM
share Share

दिल्ली के बवाना इलाके में कोरोना फैलाने के आरोप में जमात से लौटे एक युवक की जमकर पिटाई कर वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। घटना रविवार दोपहर की है। बवाना पुलिस ने पीड़ित पर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर बेवजह घूमने और हमलावरों पर मारपीट करने की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है।

जानकारी के अनुसार, 29 वर्षीय दिलशाद परिवार सहित हरेवली गांव में रहता है। परिवार के लोग स्थानीय दरगाह की देखरेख करते हैं। बताया जाता है कि दिलशाद कुछ समय पहले मध्य प्रदेश में आयोजित किसी जमात में हिस्सा लेने गया था। लॉकडाउन की वजह से वह वहीं फंस गया। इस बीच मौका देखकर वह एक ट्रक में छिपकर दिल्ली तो आ गया, लेकिन महेंद्रा पार्क इलाके में पीसीआर ने उसे पकड़ लिया। दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि पीसीआर की गाड़ी ने दिलशाद को उसके गांव छोड़ दिया और घर पर रहने को कहा।

पुलिस के अनुसार, रविवार को वह इलाके में घूम रहा था तभी कुछ स्थानीय युवकों को सूचना मिली कि वह जमात से लौटकर आया है। इसके बाद युवकों ने दिलशाद को घेर लिया और वीडियो बनाते हुए बुरी तरह पीटा। साथ ही जबरन यह कबूलवाया कि वह अपने साथियों के साथ इलाके में कोरोना फैला रहा है। बाद में हमलावर फरार हो गए। परिजन उसे बाबा साहेब अम्बेडकर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से उसे जीबी पंत अस्पताल भेज दिया गया। घायल युवक की हालत स्थिर है।

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि फिलहाल दिलशाद के पिता की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ बवाना थाने में नामजद एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं, घायल युवक के खिलाफ धारा 188 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें