Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Girl raped outside Old Delhi Railway Station Lahori Gate

पुराना दिल्ली रेलवे स्टेशन के बाहर 12 साल की लड़की से रेप, धमकी देकर गंदा काम

बताया जा रहा है कि पीड़िता 12 जुलाई को लोनी से पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन गई थी। इसके बाद से वह स्टेशन के बाहर पेड़ के नीचे रह रही थी। पीड़िता ने बताया कि धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 25 July 2024 03:02 AM
share Share

पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के बाहर बच्ची से रेप का सनसीखेज मामला सामने आया है। लाहौरी गेट इलाके में 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है।। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पीड़िता 12 जुलाई को लोनी से पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन गई थी। इसके बाद से वह स्टेशन के बाहर पेड़ के नीचे रह रही थी। पीड़िता ने बताया कि शुक्रवार रात एक शख्स ने धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर आरोपी युवक ऑटो में बैठकर भाग गया। 

इसके बाद लड़की ने पुलिस को आपबीती बताई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मेडिकल कराने और महिला आयोग की काउंसलर के सामने बयान दर्ज कराने के बाद बच्ची को आश्रम में भर्ती करा दिया गया है। उसने अब तक पुलिस और काउंसलर किसी को भी अपने घर परिवार के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लाहौरी गेट पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस से भी इस बाबत संपर्क साधा है। वहीं, आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें