Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Fatal Stabbing Incident in Trilokpuri Over Alleged Temple Electricity Theft

तुम मंदिर से बिजली चोरी करते हो; दिल्ली में चाकू से गोदकर मार डाला गया शख्स

दिल्ली के त्रिलोकपुरी में चाकू से गोदकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई, जबकि दो घायल हैं। मंदिर से बिजली चोरी का आरोप लगाने को लेकर विवाद शुरू हुआ था। चाकूबाजी में घायल शख्स ने अस्पताल में दम तोड़ा।

Sudhir Jha हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 26 July 2024 05:16 AM
share Share

दिल्ली के त्रिलोकपुरी में चाकू से गोदकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई, जबकि दो घायल हैं। मंदिर से बिजली चोरी का आरोप लगाने को लेकर विवाद शुरू हुआ था। बाद में चाकूबाजी के दौरान एक की मौत हो गई।

त्रिलोकपुर के 20 ब्लॉक से गुरुवार को पुलिस को पीसीआर पर चाकूबाजी की सूचना मिली। मौके पर पुलिसकर्मी पहुंचे तो पता चला कि घायलों को एलबीएस अस्पताल ले जाया गया है। गंभीर रूप से घायल विकास को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया। छाती में चाकू लगने की वजह से उसकी स्थिति बेहद नाजुक थी। रात में अस्पताल में इलाज के दौरान विकास की मौत हो गई। 

सुरेंद्र के परिवार ने महेश के परिवार पर मंदिर में इलेक्ट्रिक स्कूटी चार्ज (बिजली चोरी) करने का आरोप लगाया था। जिसको लेकर विवाद शुरू हुआ। बहस के बाद दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। बताया जा रहा है कि सुरेंद्र के घर के लोगों ने चाकूओं के साथ हमला कर दिया। 60 वर्षीय महेश के चेहरे पर जख्म हैं जबकि उनके बेटे विकास (31) की छाती के निचले हिस्से में चाकू लगी। विकास के 33 वर्षीय अभय भी जख्मी है। 

आरोपी सुरेंद्र (51) उसका 18 साल का बेटा प्रेम और एक नाबालिग है। पुलिस ने बताया कि बीएनएस की धारा 109(1)/115(2)/118(1)(3)(5) के तहत केस दर्ज किया गया है। विकास की मौत के बाद बीएनएस की धारा 103(1) जोड़ दी गई है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें