Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़नई दिल्लीBrother-in-law murdered for 29 thousand rupees

29 हजार रुपये के लिए कर दी थी साले की हत्या

फॉलोअप - बाहरी-उत्तरी जिला स्पेशल स्टाफ ने पूर्व एफसीआई कर्मी को गिरफ्तार किया -...

Newswrap हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 3 April 2021 01:40 PM
share Share

फॉलोअप

- बाहरी-उत्तरी जिला स्पेशल स्टाफ ने पूर्व एफसीआई कर्मी को गिरफ्तार किया

- शराब पिलाने के बाद कुल्हाड़ी से मारा था, फिर शव जलाने की कोशिश की थी

नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता

बाहरी-उत्तरी स्पेशल स्टाफ ने साले की हत्या करने वाले जीजा को गिरफ्तार किया है। हत्यारोपी पन्ना लाल ने 29 हजार रुपये के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। आरोपी पहले भारतीय खाद्य निगम (एफसीआई) में कार्यरत था। बाद में उसने वीआरएस ले लिया था।

डीसीपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि एक अप्रैल को कंझावला निवासी करन की अधजली अवस्था में लाश नरेला औद्योगिक क्षेत्र स्थित सुनसान फ्लैट से मिली थी। परिजनों के अनुसार, करन को उसके जीजा पन्ना ने फोन कर 31 मार्च को बुलाया था, जिसके बाद से वह लापता हो गया था। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर आरएस मीणा के नेतृत्व में एसआई जयबीर की टीम गठित की गई। जांच में मालूम हुआ कि पन्ना पहले यूपी की तरफ गया था लेकिन शुक्रवार को वह वापस बवाना आ गया। कांस्टेबल हनुमान की सूचना पर पुलिस ने बवाना इलाके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बेइज्जती करने से था परेशान

आरोपी पन्ना ने बताया कि उसने करन से 29 हजार रुपये लिए थे लेकिन अब लौटाने की स्थिति में नहीं था। इसकी वजह से रिश्तेदारों के सामने करन ने उसकी बेइज्जती की थी। करन चाहता था कि बहन की मौत के बाद उसके भांजे के नाम पन्ना पूरी संपत्ति लिख दे। इससे परेशान होकर पन्ना ने नरेला अनाज मंडी से कुल्हाड़ी खरीदी। फिर, 31 मार्च को शराब पीने के लिए करन को राजीव रतन आवास योजना के फ्लैट में बुलाया, जहां कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। इसके बाद उसके कपड़ों में आग लगा दी, जिससे शव कुछ हद तक जल गया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें