Hindi Newsदेश न्यूज़Shraddha Walkar murder case Bajrang Dal workers burnt effigy of Aftab Poonawala in Goa - India Hindi News

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आफताब का जलाया पुतला, कहा- लव जिहाद बर्दाश्त नहीं

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आफताब को मौत की सजा देने की मांग की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि देश में जव जिहाद के मामले बढ़ते जा रहे हैं और इसे रोकने के लिए प्रशासन को सख्त ऐक्शन लेने की जरूरत है।

Niteesh Kumar पीटीआई, पणजीSun, 20 Nov 2022 03:32 AM
share Share

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोपी आफताब का शनिवार को गोवा में पुतला जलाया। उन्होंने दावा किया कि यह मर्डर 'लव जिहाद' के मामले में हुआ है। उन्होंने आफताब को मौत की सजा देने की मांग की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि देश में जव जिहाद के मामले बढ़ते जा रहे हैं और इसे रोकने के लिए प्रशासन को सख्त ऐक्शन लेने की जरूरत है। 

वहीं, दिल्ली पुलिस की एक टीम ने शनिवार को महाराष्ट्र के पालघर में 4 लोगों का बयान दर्ज किया। इनमें 2 ऐसे व्यक्ति हैं जिनसे आफताब के पीटने पर 27 वर्षीय श्रद्धा वालकर ने 2020 में सहायता मांगी थी। अन्य जिन 2 लोगों का बयान इस टीम ने दर्ज किया, उनमें एक मुंबई के कॉल सेंटर का पूर्व प्रबंधक है जहां श्रद्धा काम करती थीं और दूसरी उसकी एक दोस्त है।

आफताब के घर वालों का नहीं चल रहा पता
स्थानीय पुलिस ने कहा कि आफताब पूनावाला के परिवार के सदस्य मुंबई के समीप मीरा रोड की एक इमारत से किसी अज्ञात जगह पर भाग गए हैं और उनका पता नहीं चला है। पिछले ही महीने वे इस इमारत में रहने आए थे। दिल्ली पुलिस टीम पालघर जिले के वसई के मानिकपुर में है, जो श्रद्धा का पैतृक क्षेत्र है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली जाने से पहले श्रद्धा और आफताब यहीं रुके थे।

आफताब ने श्रद्धा के शरीर के किए 35 टुकड़े
दिल्ली पुलिस के अनुसार, आफताब ने कथित तौर पर 18 मई को श्रद्धा का गला घोंट दिया था और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए थे। इन टुकड़ों को उसने दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने आवास पर लगभग तीन सप्ताह तक फ्रिज में रखा था और कई दिनों तक आधी रात को शहर भर में फेंकता रहा। पुलिस ने मामले में सबूत की तलाश के लिए शुक्रवार को महाराष्ट्र, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश में अपने दल भेजे थे। अधिकारियों ने गुरुग्राम में शरीर के कुछ अंग बरामद किए थे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें