Hindi Newsदेश न्यूज़Maneka Gandhi also with wrestlers till now 3 BJP MPs have expressed their support - India Hindi News

पहलवानों को मिला तीसरे BJP सांसद का साथ, मेनका गांधी बोलीं- उन्हें न्याय मिलेगा

Wrestlers Protest in Delhi: भारतीय जनता पार्टी से सांसद वरुण गांधी हाल के समय में भाजपा सरकार की कई नीतियों पर जमकर सवाल उठाते नजर आए हैं। वरुण और समाजवादी पार्टी के करीब आने की अटकलें भी थीं।

Nisarg Dixit लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 2 June 2023 04:29 AM
share Share

WFI प्रमुख बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को एक और भारतीय जनता पार्टी सांसद का साथ मिलता नजर आ रहा है। मेनका गांधी ने पहलवानों को न्याय मिलने का भरोसा जताया है। इससे पहले महाराष्ट्र से लोकसभा सांसद प्रीतम मुंडे ने प्रदर्शनकारियों के समर्थन की बात कही थी। हरियाणा से सांसद ब्रजेंद्र सिंह ने सहानुभूति जताई थी और विरोध प्रदर्शन को दुखद बताया था।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, श्रीनगर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान मेनका गांधी ने कहा, 'मुझे भरोसा है कि अंत में उन्हें न्याय मिल जाएगा।' खास बात है कि उनके बेटे और सांसद वरुण गांधी हाल के समय में भाजपा सरकार की कई नीतियों पर जमकर सवाल उठाते नजर आए हैं। वरुण और समाजवादी पार्टी के करीब आने की अटकलें भी थीं।

मुंडे ने कहा, 'यह कोई भी सरकार या कोई भी पार्टी हो सकती है। मेरा मानना है कि इस स्तर के आंदोलन को अगर अनदेखा किया जा रहा है, तो यह सही नहीं है। इसे ऐसे नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए। इसपर जरूरी ध्यान दिया जाना चाहिए।' उन्होंने कहा, 'भले ही मैं इस सरकार का हिस्सा हूं, लेकिन हमें यह मानना होगा कि पहलवानों के साथ हमें जिस तरह से बात करनी चाहिए थी, वैसा नहीं हुआ।'

प्रीतम पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत गोपीनाथ मुंडे की बेटी और पंकजा मुंडे की बहन हैं। कहा जा रहा है कि दोनों ही भाजपा से खफा चल रही हैं।

हरियाणा सांसद सिंह ने पहलवानों की तरफ से मेडल बहाने की कोशिश पर दुख जताया था। उन्होंने कहा था, 'अपने जीवनभर की मेहनत ओलंपिक्स, सीडब्ल्यूजी, एशियन गेम्स मेडल को पवित्र गंगा में बहाने के करीब आ गए पहलवानों के दर्द और असहाय स्थिति को मैं समझता हूं। यह दुखद है।'

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें