Hindi Newsदेश न्यूज़mafia atiq ahmed met mystery woman in sabarmati jail just before umesh pal murder

उमेश पाल हत्याकांड से पहले अतीक अहमद से मिली थी 'मिस्ट्री मैडम', शाइस्ता परवीन को होती थी जलन

पुलिस सूत्रों का कहना है कि उमेश पाल हत्याकांड से ठीक पहले साबरमती जेल में माफिया अतीक अहमद से मिलने एक महिला पहुंची थी। यह भी बताया जा रहा है कि शाइस्ता इस बात को लेकर काफी खफा थी।

Gaurav Kala लाइव हिन्दुस्तान, साबरमतीFri, 28 April 2023 07:20 AM
share Share

माफिया किंग अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ दोनों मिट्टी में मिल चुके हैं लेकिन, उन्हें लेकर अभी भी कई खुलासे हो रहे हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि उमेश पाल हत्याकांड से ठीक पहले साबरमती जेल में माफिया अतीक अहमद से मिलने एक महिला पहुंची थी। यह भी बताया जा रहा है कि शाइस्ता इस बात को लेकर काफी खफा थी। इस महिला की अतीक से नजदीकी को लेकर शाइस्ता दुखी रहती थी। अतीक इस महिला से घंटों फोन पर बात भी करता था। दरअसल, उमेश पाल हत्याकांड के बाद पुलिस ने साबरमती जेल के सीसीटीवी खंगाले हैं, जिसके बाद यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस अब इस मामले में मिस्ट्री महिला के बारे में भी जानकारी जुटा रही है।

यूपी के बाहुबलि और अतीक अहमद के खात्मे के इतने दिनों बाद भी माफिया के बारे में कई खुलासे हो रहे हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि अतीक अहमद और शाइस्ता के रिश्तों के बीच एक महिला भी थी। जिससे शाइस्ता अक्सर परेशान रहती थी। अतीक अहमद की इस महिला के परिवार पर कई मेहरबानियां थी। जिसे लेकर इस महिला का अतीक से काफी जुड़ाव था। ये महिला अक्सर अतीक के साथ फोन पर बातें करती थी। इतना ही नहीं साबरमती जेल में भी इस महिला का आना-जाना था।

उमेश पाल हत्याकांड से ठीक पहले मुलाकात
पुलिस सूत्रों का कहना है कि माफिया अतीक अहमद और इस मिस्ट्री महिला के बीच साबरमती जेल में कई बार मुलाकात भी हुई थी। पुलिस टीम ने जेल के सीसीटीवी खंगाले और जानकारी हाथ लगी है कि उमेश पाल हत्याकांड से ठीक पहले ये महिला अतीक से मिलने जेल में पहुंची थी। दोनों के बीच मुलाकात हुई बात हुई और फिर कुछ देर बाद वो महिला वहां से निकल गई। हालांकि अभी ये पता नहीं चल पाया है कि क्या इस मुलाकात का उमेश पाल हत्याकांड से कोई लिंक है या नहीं?

मिस्ट्री महिला ही खोलेगी राज
पुलिस सूत्रों का कहना है कि अतीक से मिलने साबरमती जेल जाना और फिर कुछ दिन बाद उमेश पाल की हत्या होना, इनका आपस में क्या संबंध है, इसका राज मिस्ट्री महिला ही खोल सकती है। पुलिस टीम इस मिस्ट्री महिला को भी खोज रही है। बताया जा रहा है कि अतीक की हत्या के बाद महिला अंडरग्राउंड हो गई है। पुलिस टीम इस महिला की हर संभव ठिकाने में तलाशी कर रही है। 

मियां-बीवी के रिश्तों में खटास!
पुलिस सूत्रों का कहना है कि जेल में रहते हुए अतीक का इस महिला से मुलाकात और फोन पर घंटों बातचीत का दौर जारी रहा। शाइस्ता की नाराजगी और मना करने के बावजूद अतीक ने ऐसा करना जारी रखा। इससे अतीक और शाइस्ता के बीच रिश्तों में खटास आ गई थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें