Notification Icon
Hindi Newsदेश न्यूज़Husband and wife were quarreling tenant who came to intervene murdered husband - India Hindi News

झगड़ा कर रहे थे पति-पत्नी, बीच-बचाव करने आए किराएदार ने पति की कर दी हत्या

Tamil Nadu News: पुलिस के मुताबिक, जैसे ही पति-पत्नी के बीच बहस बढ़ी, 36 वर्षीय शिवकुमार,जिसने राधाकृष्णन की जमीन किराए पर ली थी और वहां मुर्गी फार्म चला रहा था, उस झगड़े में कूद पड़ा और बीच-बचाव करने

Pramod Praveen लाइव हिन्दुस्तान, चेन्नईFri, 2 Feb 2024 01:13 AM
share Share

तमिलनाडु के पोलाची में बुधवार को एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, जिस पर आरोप है कि पति-पत्नी के झगड़े में कूदकर उसने पति को दरांती से काट दिया। पुलिस के अनुसार, पोलाची के 59 वर्षीय राधाकृष्णन और उनकी 48 वर्षीय पत्नी सरस्वती मंगलवार की रात जमीन की बिक्री को लेकर आपस में बहस कर रहे थे। तभी उसमें एक शख्स कूद पड़ा।

पुलिस के मुताबिक, जैसे ही पति-पत्नी के बीच बहस बढ़ी, 36 वर्षीय शिवकुमार,जिसने राधाकृष्णन की जमीन किराए पर ली थी और वहां मुर्गी फार्म चला रहा था, उस झगड़े में कूद पड़ा और बीच-बचाव की कोशिश करने लगा। उसने दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़े को रोकने की कोशिश की।

राधाकृष्णन को ये नागवार गुजरा। उसने कथित तौर पर अपने किराएदार युवक शिवकुमार पर दरांती से हमला बोल दिया। इस हमले में शिवकुमार का दाहिना हाथ जख्मी हो गया। अपने ऊपर हमले से से शिवकुमार गुस्सा हो गया और कथित तौर पर उसने बुजुर्ग राधाकृष्णन से दरांती छीन ली और उसे ही काट डाला।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शिवकुमार को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि मामले की आगे की जांच जारी है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें