Hindi Newsदेश न्यूज़hardik patel was unsatisfied with congress high command due to prasahnt kishore - India Hindi News

प्रशांत किशोर की वजह से कांग्रेस से नाराज थे हार्दिक पटेल! बदले अंदाज की थी यह वजह

हार्दिक पटेल कुछ दिन पहले कांग्रेस हाई कमान से नाराज नजर आ रहे थे। हालांकि अब उनके अंदाज एक बार फिर बदल गए हैं। बताया जा रहा था कि प्रशांत किशोर की वजह से भी वह हाई कमान से असंतुष्ट थे।

Ankit Ojha लाइव हिंदुस्तान, अहमदाबादThu, 28 April 2022 02:26 PM
share Share


बीते कुछ दिनों से हार्दिक पटेल के अंदाज से कयास लगाए जा रहे थे कि वह कांग्रेस हाई कमान से नाराज चल रहे हैं। हालांकि अपने पिता की पुण्य तिथि पर उन्होंने जो बातें कहीं उससे  लगता है कि पार्टी हाई कमान के साथ चल रही तनातनी कम हो गई है। हार्दिक के पिता की बरसी पर आयोजित कार्यक्र में गुजरात कांग्रेस इनचार्ज रघु शर्मा ने कहा, हमारा लक्ष्य है कि 2022 में राज्य में सरकार बनाएं और हार्दिक पटेल को इसमें अहम भूमिका निभानी है। 

हार्दिक पटेल ने कहा था कि उन्हें कांग्रेस में साइडलाइन  कर दिया गया है। हालांकि इसके लिए उन्होंने स्टेट यूनिट को जिम्मेदार ठहराया था। चर्चा चल रही थी कि कांग्रेस में एक और पाटीदार चेहरे नरेश पटेल को जगह देने जा रही है। बताया जा रहा था कि नरेश प्रशांत किशोर की चॉइस थे। हालांकि अब कि जब प्रशांत किशोर भी कांग्रेस में शामिल नहीं हुए हैं तो नरेश पटेल को जगह न मिलना भी तय हो गया है।

मीडिया से बात करते हुए हार्दिक ने कहा, मेरे अपने सीनियर नेताओं के साथ कभी मतभेद नहीं रहे। अगर कोई व्यक्तिगत दूरी आई भी तो मुझे विश्वास था कि वह खत्म हो जाएगी। मैं पार्टी केसाथ हूं और गुजरात के 6.5 करोड़ लोगों की भलाई के लिए काम करना चाहता हूं।

हार्दिक पटेल ने इस कार्यक्रम में सीएम भूपेद्र पटेल और भाजपा चीफ पाटिल को भी आमंत्रित किया था। उनके न पहुंचने पर हार्दिक ने कहा, इसमें परेशान होने की कोई बात नहीं है। लोग अंदाजा लगा रहे थे कि मुख्यमंत्री आएंगे और इसी बहाने आसपास साफ सफाई हो गई। हमारी सोसाइटी भी साफ कर दी गई।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें