Hindi Newsदेश न्यूज़gujarat congress gets one more shock as former ministers son joins bjp - India Hindi News

गुजरात में कांग्रेस को एक और झटका, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के बेटे की भाजपा में एंट्री

हार्दिक पटेल के कांग्रेस छोड़ने के बाद पार्टी को गुजरात में एक और झटका लगा है। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अनिल जोशीयारा के बेटे केवल ने भाजपा का दामन थाम लिया है।

Ankit Ojha एजेंसी, अहमदाबादTue, 24 May 2022 11:46 AM
share Share


गुजरात के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेस के दिवंगत विधायक डॉ. अनिल जोशीयारा के बेटे केवल मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी  में शामिल हो गए। केवल जोशीयारा, राज्य के अरावली जिला स्थित भिलोडा कस्बे में एक कार्यक्रम में भाजपा में शामिल हुए।

पार्टी की एक विज्ञप्ति के मुताबिक उन्हें भाजपा की गुजरात इकाई के अध्यक्ष सी आर पाटिल ने उनके (केवल के) 1300 समर्थकों के साथ पार्टी में शामिल किया। केवल ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं भाजपा में शामिल हो रहा हूं क्योंकि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की सरकार द्वारा किये गये विकास कार्यों से खुश हूं। मैं टिकट पाने की किसी उम्मीद के बगैर पार्टी में शामिल हुआ हूं। मैं भिलोडा सीट से भाजपा की जीत सुनिश्चित करने में अपनी सर्वेश्रेष्ठ कोशिश करूंगा।’’

राज्य विधानसभा चुनाव दिसंबर में होने की उम्मीद है। डॉ. अनिल जोशीयारा भिलोडा सीट (अनुसूचित जनजाति) से पांच बार विधायक चुने गये थे और वह उत्तर गुजरात में कांग्रेस का एक प्रमुख आदिवासी चेहरा थे। कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण उनका मार्च में चेन्नई के एक अस्पताल निधन हो गया, जब राज्य विधानसभा का सत्र चल रहा था।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भी कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। अब बताया जा रहा है कि कांग्रेस की नैया  पार कराने केलिए पाटीदार के बड़े नेता नरेश पटेल को आगे किया जा सकता है। नरेश पटेल को चुनावी अभियान का प्रमुख चेहरा भी  बनाया जा सकता है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें