Hindi Newsदेश न्यूज़eknath shinde shivsena goa assembly election sanjay raut bjp anandrao adsul - India Hindi News

नया चुनावी मैदान तलाश रही शिंदे सेना, गोवा पर नजर; संजय राउत पर उठाए सवाल

शिवसेना नेता आनंदराव अडसुल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ गठबंधन कर महाराष्ट्र में सत्ता में मौजूद पार्टी को गोवा में चुनाव जीतने के लिए जमीनी स्तर पर काम करने की जरूरत है।

Nisarg Dixit लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 12 April 2023 07:35 AM
share Share

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली शिवसेना नया सियासी मैदान तलाशती नजर आ रही है। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने मंगलवार को साफ कर दिया है कि शिवसेना गोवा में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। साथ ही पार्टी इसके लिए जल्दी प्रचार अभियान का भी आगाज कर देगी। खास बात है कि गोवा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, जिसकी अगुवाई सीएम प्रमोद सावंत कर रहे हैं।

शिवसेना नेता आनंदराव अडसुल ने कहा कि भाजपा के साथ गठबंधन कर महाराष्ट्र में सत्ता में मौजूद पार्टी को गोवा में चुनाव जीतने के लिए जमीनी स्तर पर काम करने की जरूरत है। पूर्व लोकसभा सदस्य अडसुल ने कहा कि पूर्व में अविभाजित शिवसेना ने गोवा में चुनाव लड़ा था, लेकिन वह बिना दृढ़ विश्वास के लड़ी थी।

उन्होंने कहा, 'शिवसेना गोवा में अगला चुनाव मजबूती के साथ लड़ेगी और नई शुरुआत करेगी। गोवा के लोगों को यह भरोसा होना चाहिए कि यह पार्टी उनके लिए काम करने के लिए यहां है। हमें लोगों के दिमाग पर प्रभाव छोड़ना होगा।' उन्होंने कहा कि कई स्थानीय नेता शिवसेना में शआमिल होना चाह रहे हैं।

अडसुल ने आरोप लगा दिए कि गोवा में पार्टी प्रभारी बनाए गए राज्यसभा सांसद संजय राउत और अन्य नेता टिकट वितरण के समय रुपयों पर गौर करते थे। हालांकि, राउत की तरफ से इसपर अब तक कोई जवाब नहीं आया है। 2022 गोवा विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 20 सीटों पर जीत दर्ज की थी। जबकि, कांग्रेस 11 पर विजयी रही थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें