Hindi Newsदेश न्यूज़BJP MP Varun Gandhi To All MPs said Give Part Of Salary To Train Crash Victims Families - India Hindi News

वरुण गांधी की बात बनांगे सभी सांसद? ओडिशा ट्रेन हादसे के बाद भाजपा MP ने किया आग्रह

अधिकारी ने शनिवार दो बजे तक उपलब्ध रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि हादसे में 288 लोगों की मौत हुई है। हादसे में 803 लोग घायल हैं। उन्होंने बताया कि उनमें से 56 को गंभीर चोटें आई हैं।

Amit Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 3 June 2023 02:10 PM
share Share

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद वरुण गांधी ने आज अपने साथी सांसदों से ओडिशा ट्रेन हादसे में मारे गए और घायल हुए लोगों के परिवारों को अपने वेतन का एक हिस्सा देने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि परिवारों को पहले सहारा मिलना चाहिए, उसके बाद न्याय। ओडिशा के बालासोर में तीन-ट्रेन दुर्घटना को दिल दहला देने वाला बताते हुए, पीलीभीत के सांसद ने कहा कि समय की जरूरत है कि हर कोई चट्टान की तरह परिवारों के समर्थन में खड़ा हो।

वरुण गांधी ने ट्वीट कर लिखा, "उड़ीसा की रेल दुर्घटना हृदय विदारक है! जो परिवार इस हादसे से टूटे हैं हमें उनके साथ चट्टान की तरह खड़ा होना होगा। मेरा सभी साथी सांसदों से निवेदन है कि हम सभी अपनी तनख्वाह का एक हिस्सा शोक संतप्त परिजनों के नाम कर उनकी मदद के लिए आगे आयें। पहले उन्हें सहारा मिले, फिर न्याय।"

ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार को हुए रेल हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 288 हो गई है। रेलवे के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। बालासोर जिले में शालीमार-चेन्नई सेंट्रल कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के पटरी से उतरने और एक मालगाड़ी से टकराने से यह हादसा हुआ। 

अधिकारी ने शनिवार अपराह्न दो बजे तक उपलब्ध रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि हादसे में 288 लोगों की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि हादसे में 803 लोग घायल हैं। उन्होंने बताया कि उनमें से 56 को गंभीर चोटें आई हैं। दोनों एक्सप्रेस रेलगाड़ियों में लगभग दो हजार लोग सवार थे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें