Notification Icon
Hindi Newsहरियाणा न्यूज़Class 10th student gangraped in Palwal video viral

पलवल में 10वीं की छात्रा से दो बार किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल

दसवीं क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा से दो युवकों ने गैंगरेप करके उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित छात्रा के पिता की शिकायत पर पलवल के महिला थाना ने मामला दर्ज कर...

पलवल | हमारे संवाददाता Wed, 2 Jan 2019 07:32 AM
share Share

दसवीं क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा से दो युवकों ने गैंगरेप करके उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित छात्रा के पिता की शिकायत पर पलवल के महिला थाना ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दोनों आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। 

छात्रा के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसकी लड़की सरकारी स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ती है। वह करीब पांच-छह माह से गुमशुम रहती थी। किसी से बात नहीं करती है। उसका पढ़ाई में भी मन नहीं लग रहा था। उन्होंने बताया कि स्कूल जाने से भी वह कतराती थी। सोमवार को जब उससे कारण पूछा तो उसने रोते हुए बताया कि गत 12 जुलाई 2018 को दोपहर साढ़े 12 बजे जब वह स्कूल से घर आ रही थी तो रास्ते में लोकेश व कल्लू मिले और उसे जबर्दस्ती किसी उजाड़ जगह में ले गए। जहां एक कमरे में खींचकर दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया और उसकी वीडियो भी बनाई।

आरोपियों ने किसी को बताने पर जान से मारने और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद फिर दोबारा करीब ढाई माह पहले वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसी कोठड़े में लेकर आरोपियों ने दुष्कर्म किया। समाज में डर व बदनामी की वजह से उसने किसी को कुछ नहीं बताया। कुछ दिन पहले आरोपियों ने साजिश करके बनाया हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें