Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़free spotify premium subscription for 4 months in Diwali special offer - Tech news hindi

स्पॉटिफाइ प्रीमियम सब्सक्रिप्शन 4 महीने के लिए फ्री, दिवाली पर मिलेगा ऑफर का फायदा

म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Spotify पर यूजर्स को चार महीने के लिए प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जा रहा है। दिवाली के मौके पर मिल रहे इस ऑफर का फायदा केवल 24 अक्टूबर तक मिल रहा है।

Admin लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 22 Oct 2022 12:43 PM
share Share

लोकप्रिय म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Spotify के भारत में ढेरों यूजर्स हैं लेकिन इसपर ऐड-फ्री म्यूजिक सुनने के लिए प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है। दिवाली के मौके पर स्पॉटिफाइ भारत में खास फेस्टिव ऑफर दे रही है, जिसके साथ इसका प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जा रहा है।

स्पॉटिफाइ ने भारत में यूजर्स के लिए अपना फ्री ट्रायल प्लान अपडेट किया है, जिसका फायदा ढेरों यूजर्स को दिया जा रहा है। अब एक महीने के बजाय चार महीनों के लिए स्पॉटिफाइ प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जा रहा है। दिवाली फेस्टिव ऑफर के साथ इसका फायदा मिलेगा और फ्री पीरियड के बाद ही भुगतान करना होगा।

केवल 24 अक्टूबर तक मिल रहा है ऑफर
फेस्टिव ऑफर का फायदा भारत में केवल 24 अक्टूबर तक मिल रहा है। यानी कि अगर आपको स्पॉटिफाइ प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फ्री में चाहिए तो देर नहीं करनी चाहिए। नीचे दिए गए स्टेप्स फॉलो करने के बाद आपको स्पॉटिफाइ के प्रीमियम फीचर्स का फायदा फ्री में मिलने लगेगा। 

आपको फॉलो करने होंगे ये आसान स्टेप्स
1. सबसे पहले अपने स्मार्टफोन पर स्पॉटिफाइ ऐप ओपेन करनी होगी और दाईं ओर सबसे नीचे दिए गए प्रीमियम आइकन पर टैप करना होगा।
2. इसके बाद प्रीमियम इंडिविजुअल प्लान का चुनाव करना होगा।
3. आखिर में डेबिट या क्रेडिट कार्ड डीटेल्स या फिर UPI डीटेल्स एंटर करनी होंगी, हालांकि इसके साथ कोई भुगतान नहीं करना होगा।


आईफोन यूजर्स यही प्रक्रिया सफारी या क्रोम जैसे ब्राउजर में स्पॉटिफाइ पर लॉगिन करने के बाद दोहरा सकेंगे। चार महीने के लिए फ्री सेवा मिलने के बाद 119 रुपये का भुगतान आगे के लिए करना होगा, हालांकि आप इससे पहले ही सब्सक्रिप्शन कैंसल कर सकते हैं। 

स्पॉटिफाइ प्रीमियम के साथ मिलते हैं ये फायदे
प्रीमियम प्लान लेने के बाद म्यूजिक सुनने के दौरान बीच में ऐड नहीं सुनाए जाते। इसके अलावा फ्री अनलिमिटेड डाउनलोड्स और हाई-क्वॉलिटी म्यूजिक अनुभव मिलता है। प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेने वाले यूजर्स को 320kbps क्वॉलिटी में गाने सुनाए जाते हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें