Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Urvashi Rautela Deleted broken heart Instagram Caption and internet users assumed that she was hinting at Rishabh Pant - Entertainment News India

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला का फिर छलका दर्द, ऋषभ पंत का हुआ जिक्र तो एक्ट्रेस ने बदल दिया इंस्टाग्राम कैप्शन

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हाल ही में आईपीएल मैच देखने पहुंचीं और तस्वीर शेयर कर उन्होंने टूटे दिल का पोस्ट किया। जिससे क्रिकेटर ऋषभ पतं (Rishabh Pant)चर्चा में आ गए।

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 21 April 2023 03:09 AM
share Share

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के सोशल मीडिया पोस्ट्स चर्चा में रहते हैं। एक ओर जहां एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज फैन्स को काफी पसंद आता है तो दूसरी ओर उनके पोस्ट्स के कैप्शन भी सुर्खियां बटोर लेते हैं और ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला। उर्वशी ने अपनी तस्वीर पर एक दिल टूटा कैप्शन लिखा, तो कमेंट सेक्शन में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का जिक्र होने लगा। जिसके बाद उर्वशी ने कैप्शन को डिलीट कर दिया।

क्या था उर्वशी का इंस्टा पोस्ट कैप्शन
दरअसल उर्वशी रौतेला हाल ही में मुंबई के अरुण जेटली स्टेडियम में आईपीएल मैच देखने पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने कई इंस्टा पोस्ट किए और उन में से एक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं। उर्वशी ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'जख्मी दिल को खुलने और फिर से भरोसा करने में वक्त लगता है।' हालांकि कुछ ही देर बाद उर्वशी ने अपना कैप्शन डिलीट कर दिया और सिर्फ एक इमोजी लगी रहने दी। यहां देखें उर्वशी रौतेला का नया इंस्टा पोस्ट कैप्शन....

कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्वशी के इस पोस्ट पर खूब रिएक्ट किया था। जैसे ही उर्वशी ने इस पोस्ट पर दिल टूटा वाला कैप्शन लगाया था, वैसे ही कमेंट सेक्शन में कई इंस्टा यूजर्स ने ऋषभ पंत का जिक्र कर दिया था। हालांकि इसके कुछ ही देर बाद उर्वशी ने कैप्शन चेंज कर दिया। वहीं कैप्शन में उर्वशी के ग्लैमरस अंदाज की भी तारीफ हो रही है।

उर्वशी का ऋषभ पंत संग था रिलेशनशिप!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक वक्त पर उर्वशी-ऋषभ रिलेशनशिप में थे, लेकिन ये रिश्ता लंबा नहीं चला। उर्वशी, सोशल मीडिया पर कई बार आरपी के नाम से या फिर क्रिप्टिक पोस्ट करती हैं, जिनका कनेक्शन कहीं न कहीं से ऋषभ से रहता है। उर्वशी के 'आरपी ने मेरा इंतजार किया' वाले बयान से लेकर कई बार स्टेडियम में मैच देखने पहुंचने तक, एक्ट्रेस के पोस्ट कई बार चर्चा में रहे। वहीं ऋषभ के एक्सीडेंट पर भी एक्ट्रेस के पोस्ट खबरों में रहे थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें