Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Satish Kaushik had discussed the idea for Tere Naam 2 with Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan actor Salman Khan - Entertainment News India

Tere Naam 2: 'तेरे नाम 2' पर सलमान खान शुरू करेंगे काम, सतीश कौशिक संग शेयर किया था फिल्म का प्लॉट

किसी का भाई किसी की जान के प्रमोशन में जुटे सलमान खान, हाल ही में सतीश कौशिक को याद कर भावुक हो गए। बातचीत के दौरान सलमान खान ने तेरे नाम का जिक्र करते हुए इसका सीक्वल बनाने की बात की।

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 19 April 2023 01:32 AM
share Share

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर और निर्देशक रहे सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने 8 मार्च को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सतीश कौशिक ने अपने करियर में एक ओर जहां बतौर एक्टर कई बेहतरीन परफॉर्मेंस दीं तो दूसरी ओर बतौर निर्देशक भी दर्शकों का दिल जीता। इन दिनों 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर चर्चा में बने सलमान खान (Salman Khan) की सुपरहिट फिल्मों में से एक 'तेरे नाम' (Tere Naam) का निर्देशन भी सतीश कौशिक ने किया था। वहीं कुछ वक्त पहले तेरे नाम 2 (Tere Naam 2) को लेकर सलमान-सतीश की बातचीत हुई थी।

सतीश ने दिया था सुपर आइडिया...
फिल्म किसी का भाई किसी की जान के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने मीडिया से बात करते हुए तेरे नाम का जिक्र किया और कहा कि 20 साल पहले तेरे नाम के लिए सतीश कौशिक ने सिर्फ एक लाइन का आइडिया दिया था, जो सुपर आइडिया था। फिल्म में सलमान खान के साथ भूमिका चावला नजर आई थीं, जो फिल्म किसी का भाई किसी की जान में अभिनेता वेकेंटेश की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

पढ़ें: सलमान खान की वजह से ‘तेरे नाम’ से निकाल दिए गए थे अनुराग कश्यप, डायरेक्ट करने वाले थे फिल्म

सतीश से कनेक्ट हैं सलमान...
सलमान खान ने बातचीत के दौरान कहा कि सतीश कौशिक के साथ अब भी वो प्रोफेशनली कनेक्शन बाकी है। सलमान ने बताया कि सतीश ने उनकी एक फिल्म का शूट पूरा कर लिया है, जबकि अरबाज के साथ भी एक फिल्म शूट की है। वहीं सलमान के संग उन्होंने तीसरी फिल्म की स्क्रिप्ट भी पूरी कर ली थी, जिस फिल्म का निर्देशन भी सतीश कौशिक को करना था। इस फिल्म के लिए सतीश को रैकी करना था, जो हो नहीं पाई।

पढ़ें: 'साजन' से 'सुल्तान' तक, ये हैं सलमान खान की टॉप 10 आईएमडीबी रेटिड फिल्में

तेरे नाम 2 पर काम शुरू करेंगे सलमान
सलमान खान ने कहा कि उन्होंने सतीश कौशिक से तेरे नाम का प्लॉट डिस्कस किया था और बताया था कि स्टोरी में करीब 20 साल बाद क्या हुआ होगा। सलमान की बात सुनकर सतीश ने कहा था कि वो स्क्रिप्ट पर काम शुरू करेंगे। वहीं सतीश को याद करते हुए सलमान खान ने कहा कि वो जल्दी ही तेरे नाम 2 पर भी काम शुरू करेंगे।  गौरतलब है कि सलमान खान, किसी का भाई किसी की जान के बाद टाइगर 3 में नजर आएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें