Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hrithik Roshan Ex wife Sussanne Khan Gets trolled for Kissing Boyfriend Arslan Goni In Front of paparazzi Watch video - Entertainment News India

Sussanne Khan Trolled: पैपराजी के सामने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी को किस करने को लेकर ट्रोल हो रहीं सुजैन

हाल ही में आयोजित हुई एक दिवाली पार्टी में सुजैन खान उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के संग पहुंची। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सुजैन को अब जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

Pooja Bajaj लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 24 Oct 2022 07:13 AM
share Share

Sussanne Khan Gets Trolled For Kissing Boyfriend: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान इन दिनों बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ पब्लिक अपीयरेंस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। और अब सुजैन को  सोशल मीडिया पर उनकी एक हरकत को लेकर खूब छाई हुई हैं। बॉलीवुड में दिवाली पार्टी की रौनक खूब देखने को मिल रही है। बैक टू बैक इंडस्ट्री सेलेब्स को दिवाली पार्टियों की रौनक बढ़ाते हुए देखा जा सकता है। ऐसी ही हाल ही में आयोजित हुई एक दिवाली पार्टी में सुजैन खान उनके बॉयफ्रेंड  अर्सलान गोनी के संग पहुंची। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सुजैन को अब जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। 

पैपराजी के सामने सुजैन का ये अंदाज नहीं भाया नेटिजन्स को 
सोशल मीडिया पर सुजैन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक्टर, प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार की दिवाली पार्टी का है। इस वीडियो में सुजैन और अर्सलान को पार्टी के बाद एक दूसरे को ग्रीट करते हुए देखा जा सकता है। दोनो को एक दूसरे के साथ वहां मौजूद फोटोग्रार्फ्स के सामने रोमांटिक होते हुए देखा जा सकता है। दोनों एक दूसरे को किस भी करते हैं। ये वीडियो देखकर नेटिजन्स ने सुजैन पर कई सवाल दागने शुरू कर दिए। एक ट्रोलर ने लिखा, क्या इस तरह कैमरा मैन के सामने किस करने की जरूरत थी? आखिर हो क्या गया है मांओं को’। एक ने लिखा, ‘बूढ़ी की अभी जवानी नहीं गई।’ एक अन्य ने लिखा, विदेशों में कैमरा मैन इस तरह के सेलेब सीन्स की तलाश में रहते हैं और यहां कैमरा मैन के सामने खुद ही किस सीन  दिए जाते हैं।’
 

अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर चुकी हैं सुजैन 
जानकारी के लिए बता दें सुजैन खान पहले ही अर्सलान गोनी संग अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर चुकी हैं। कुछ महीने पहले ये भी चर्चा छाई रही थी कि वे जल्द ही बॉयफ्रेंड अर्सलान संग शादी रचा सकती हैं। लेकिन इस खबरों की कोई पुष्टी नहीं हुई। वहीं सुजैन के एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन ने भी सबा आजाद संग अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है। ऋतिक भी कई दफा सबा संग पब्लिक अपीयरेंस और बॉलीवुड इवेंट्स में नजर आ रहे हैं। 

पब्लिक अपीयरेंस में लव अफेक्शन शो करना अब आम बात 
ये पहली बार नहीं जब किसी बॉलीवुड कपल को इस तरह से सरेआम रोमांटिक होते हुए देखा गया है। इससे पहले भी बहुत से सेलेब्स ऑन कैमरा रियल लाइफ में एक दूसरे पर प्यार बरसाते नजर आ चुके हैं। इसी पार्टी में एक्ट्रेस श्रिया सरन को पति को फोटो पोज के दौरान किस करते हुए देखा जा सकता है। यही नहीं टॉप टीवी कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा पैपराजी के सामने अक्सर किस करते नजर आते हैं। 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें