Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़virat kohli not happy with the cardiff match here is how he reacted after the match

ENGvIND: हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने शिखर धवन पर कुछ ऐसे साधा निशाना

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मैच शुक्रवार को कार्डिफ में खेला गया। पहले मैच में भारत ने जीत दर्ज की तो दूसरे में इंग्लैंड ने जीत दर्ज कर सीरीज में 1-1 की बराबरी...

ENGvIND: हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने शिखर धवन पर कुछ ऐसे साधा निशाना
लाइव हिन्दुस्तान टीम कार्डिफSat, 7 July 2018 08:05 AM
हमें फॉलो करें

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मैच शुक्रवार को कार्डिफ में खेला गया। पहले मैच में भारत ने जीत दर्ज की तो दूसरे में इंग्लैंड ने जीत दर्ज कर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली। शुक्रवार का मैच काफी रोमांचक रहा और आखिरी ओवर तक खिंचे मैच में एलेक्स हेल्स की शानदार बल्लेबाजी के दम पर भारत को हार झेलनी पड़ी। मैच के बाद कप्तान विराट कोहली काफी निराश नजर आए।

ENGvsIND: बुमराह ने लीड्स में कराया आॅपरेशन, टीम में शार्दुल ठाकुर ने ली जगह

INDvENG 2nd T20:हेल्स के दम पर इंग्लैंड ने भारत को 5 विकेट से दी मात

मैच के बाद विराट ने कहा, 'जब आप पहले तीन विकेट जल्द गंवा देते हैं तो आपके लिए वापसी करना हमेशा मुश्किल होता है। इंग्लैंड ने अच्छी गेंदबाजी की और हमें खराब शॉट खेलने के लिए मजबूर किया। हम करीब 10-15 रन पीछे रह गए। हमें लगा था कि 149 चुनौतीपूर्ण स्कोर होगा, वो भी तब जब उनके लिए ये करो या मरो वाला मैच था। लेकिन वो इस मैच को जीत गए। उन्होंने कुलदीप यादव पर अच्छा होमवर्क किया था और इसका उन्हें फायदा भी मिला।'

विराट ने कहा, 'कुलदीप के खिलाफ उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की। एलेक्स हेल्स ने अच्छी बल्लेबाजी की और छोटी-छोटी पार्टनरशिप होती रही, जिससे इंग्लैंड ने ये मैच जीता। इंग्लैंड ने हमारे ऊपर प्रेशर बनाए रखा और हम विकेट गंवाते गए, रनआउट होना भी हमारे लिए खतरनाक साबित हो गया।' के.एल. राहुल और शिखर धवन के बीच तालमेल बिगड़ा था और धवन 10 रन बनाकर रनआउट हो गए थे। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 148 रन बनाए थे, जवाब में इंग्लैंड ने 19.4 ओवर में जीत दर्ज कर डाली।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें