Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Viral Video Pakistan kid imitating Jasprit Bumrah action even Wasim Akram became his fan watch video

Viral Video: PAK के छोटे बच्चे में दिखी जसप्रीत बुमराह की झलक, वसीम अकरम भी हो गए दीवाने

टीम इंडिया के सीनियर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की लोकप्रियता काफी बढ़ चुकी है। पिछले महीने टीम इंडिया को टी20 चैंपियन बनाने में बुमराह का सबसे बड़ा रोल रहा था और वह प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी चुने गए।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 16 July 2024 12:50 AM
share Share

पाकिस्तान में इंडियन क्रिकेट फैन्स को लेकर काफी ज्यादा दीवानगी है। पाकिस्तान से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा बिल्कुल जसप्रीत बुमराह के बॉलिंग एक्शन को कॉपी कर रहा है। टीम इंडिया के सीनियर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने पिछले कुछ सालों में इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी धाक जमाई है। पिछले महीने टीम इंडिया ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीता था और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट जसप्रीत बुमराह बने थे। कुछ दिग्गज क्रिकेटर्स तो बुमराह के लिए यहां तक कह चुके हैं कि वो मौजूदा क्रिकेट जगत में बॉलिंग के विराट कोहली हैं। क्रिकेट में एक कहावत काफी चर्चित है कि बैटर आपको मैच जिताते हैं और बॉलर्स आपको टूर्नामेंट जिताते हैं, बुमराह ने इस कहावत को भी पूरी तरह से सही साबित किया है। पाकिस्तान से एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखकर स्विंग के सुल्तान कहे जाने वाले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम भी प्रभावित हो गए हैं।

वसीम अकरम ने इस बच्चे का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'वाह जी वाह.. इस बच्चे की गेंदबाजी में इसका एक्शन देखिए और इसका कंट्रोल... एकदम जसप्रीत बुमराह की तरह, मेरे लिए तो यह वीडियो ऑफ द डे है। क्रिकेट की कोई सरहद नहीं है।'

ये भी पढ़े:ICC चैंपियंस ट्रॉफी 2024 को लेकर PCB ने की डिमांड, BCCI लिखित में दे कि भारत सरकार ने...

वसीम अकरम ने खुलकर कई बार बुमराह की जमकर तारीफ की है, उन्होंने इसको लेकर भी बातें की हैं कि किस तरह से बुमराह इस जनरेशन के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाज बने हैं। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद बुमराह छोटे से ब्रेक पर हैं और वो फिलहाल अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। हाल में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान बुमराह अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ नजर आए थे। बुमराह हाल में खत्म हुए जिम्बाब्वे दौरे पर नहीं गए थे, जहां इंडिया ने पांच मैचों की सीरीज पर 4-1 से कब्जा किया। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से बुमराह की टीम इंडिया में वापसी हो सकती है।

ये भी पढ़े:रिंकू सिंह बन सकते हैं महान टेस्ट क्रिकेटर, टीम इंडिया के बैटिंग कोच ने किया बड़ा दावा

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें