Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Team india set to leave for the T20I series on July 22 vs sri lanka gautam Gambhir likely head to Sri Lanka with NCA coaches

22 जुलाई को श्रीलंका के लिए रवाना होगी भारतीय टीम, गंभीर के सहयोगी स्टाफ का नहीं हुआ फैसला

भारतीय टीम सोमवार को श्रीलंका के लिए उड़ान भर सकती है। सूर्यकुमार यादव के नेतृत्व में भारतीय टीम 27 जुलाई से टी20 सीरीज खेलेगी। हालांकि गंभीर के सपोर्ट स्टाफ का ऐलान होना बाकी है।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 21 July 2024 07:26 AM
share Share

भारतीय टीम आगामी टी20 और वनडे सीरीज के लिए सोमवार को श्रीलंका के लिए रवाना हो सकती है। बतौर मुख्य कोच गौतम गंभीर पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। 22 जुलाई को गंभीर मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर के साथ मीडिया से बातचीत कर सकते हैं। भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ पहला मैच 27 जुलाई को खेलेगी। हालांकि बीसीसीआई ने अभी तक सपोर्ट स्टाफ का ऐलान नहीं किया, गंभीर ने अपने पसंदीदा नाम बताए थे लेकिन बीसीसीआई ने उसे रिजेक्ट कर दिया था। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई सोमवार को सपोर्ट स्टाफ का ऐलान कर सकती है। हालांकि ऐसा नहीं हुआ तो टीम एनसीए के कोच के साथ जा सकती है। भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलने वाली है। रोहित के संन्यास लेने के बाद सूर्यकुमार यादव को टी20 टीम की कमान सौंपी गई है। वहीं कोलंबो में वनडे सीरीज 3 से 7 अगस्त के बीच खेला जाएगा। रोहित और विराट इस सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे। हालांकि हार्दिक पांड्या वनडे सीरीज में ब्रेक पर रहेंगे। 

भारत के मुख्य कोच गौतम गंभीर को 22 जुलाई से पहले अपने सहयोगी स्टाफ को अंतिम रूप देना था, लेकिन अब मुख्य कोच के पास समय की कमी है, इसलिए वह एनसीए कोचों के साथ श्रीलंका जाएंगे। उन्होंने कथित तौर पर अपने सहयोगी स्टाफ टीम के लिए पांच नाम सुझाए थे। लेकिन बोर्ड सहमत नहीं हुआ। 

पाकिस्तान को सताने लगा है डर, पूर्व पीसीबी प्रमुख खालिद महमूद ने कहा- भारत नहीं आएगा तो मुनाफा कम होगा

भारतीय टीम टी20 सीरीज के लिए 22 जुलाई को श्रीलंका रवाना होगी। टी20 विश्व कप जीतने के बाद भारत की ये दूसरी सीरीज होगी। इससे पहले शुभमन गिल के नेतृत्व में भारत ने जिम्बाब्वे को 4-1 से हराया था। 
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें