Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Sunil Gavaskar want Virat Kohli to open with Rohit Sharma in t20 world cup Yashasvi Jaiswal at the Number 3 position

T20 WC के लिए सुनील गावस्कर ने चुना सबसे अलग टॉप ऑर्डर, विराट कोहली, रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल को दी जगह

भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर का मानना है कि विराट कोहली की मौजूद फॉर्म को देखते हुए उन्हें रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करनी चाहिए। गावस्कर ने यशस्वी को नंबर तीन के लिए चुना है।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 2 June 2024 09:17 AM
share Share

भारत के दिग्गज सुनील गावस्कर ने कहा है कि वो टी20 विश्व कप में रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली को पारी की शुरुआत करते हुए देखना चाहते हैं। गावस्कर ने इसके पीछे की वजह बतौर ओपनर रॉयल चैलेंजर्स के लिए खेलते हुए विराट कोहली की मौजूदा फॉर्म को बताया है। टीम इंडिया अपने टी20 विश्व कप अभियान की शुरुआत 5 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में ग्रुप ए के मैच में आयरलैंड के खिलाफ करेगा। भारत विश्व कप से पहले अपने एकमात्र अभ्यास मैच में बांग्लादेश के खिलाफ 60 रन से जीता। 

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए सुनील गावस्कर ने टी20 विश्व कप के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली को ओपनर्स चुना है। उन्होंने तीसरे नंबर पर युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को रखा है। इसके बाद सूर्यकुमार यादव है। दिग्गज सुनील गावस्कर ने कहा, ''बतौर ओपनर रोहित शर्मा और विराट कोहली। जिस तरह से कोहली ने बल्लेबाजी की, खासकर आईपीएल के दूसरे हाफ में, वह रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करने का हकदार है। कप्तान। सच में, अच्छे खिलाड़ी अच्छे खिलाड़ी होते हैं। वे कहीं भी बल्लेबाजी कर सकते हैं, चाहे वो दाएं हाथ के हो या बाएं हाथ के।''

USA के ऐरन जॉन्स ने पहले ही मैच में तोड़ा हर्षल गिब्स का 17 साल पुराना रिकॉर्ड, T20 WC में ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज

विराट कोहली ने आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन किया और 15 मैचों में 154 से अधिक के स्ट्राइक रेट से 5 अर्द्धशतक और एक शतक के साथ 714 रन बनाकर ऑरेंज कैप जीती। गावस्कर ने आगे कहा, ''मुझे नहीं लगता कि टीवी पर बाएं और दाएं हाथ के संयोजन के बारे में बात करना सही है। अच्छे खिलाड़ी अच्छे खिलाड़ी होंते हैं। रोहित शर्मा और विराट कोहली के रूप में आपके पास 2 बेहतरीन और 2 शानदार बल्लेबाज हैं। कोहली ने आईपीएल में जिस तरह का फॉर्म दिखाया है, उसे देखते हुए उन्हें बल्लेबाजी की शुरुआत करनी होगी।"

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें