Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Saqlain Mushtaq on team india participation in Champions trophy says This is ICC event and they should look into this matter

भारत के पाकिस्तान नहीं आने की रिपोर्ट पर सकलैन मुश्ताक भड़के, कहा- ये आईसीसी का आयोजन, उन्हें देखना चाहिए

पूर्व क्रिकेटर सकलैन मुश्ताक ने कहा है कि अगर भारत नहीं आना चाहता है तो कोई बात नहीं। हालांकि उनका मानना है कि ये आईसीसी का आयोजन है और इस मामले को उन्हें देखना चाहिए।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 3 Aug 2024 01:18 PM
share Share

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सकलैन मुश्ताक ने चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए भारत के पाकिस्तान न जाने की खबरों पर अपनी बेबाक राय दी है। उन्होंने इस मुद्दे को लेकर अफवाह ना फैलाने के लिए कहा है। ऐसी खबरें हैं कि एक बार फिर बीसीसीआई अगले साल आईसीसी इवेंट के लिए भारतीय टीम को पाकिस्तान नहीं भेजेगा। दोनों देशों के बीच राजनीतिक तनाव के कारण भारतीय टीम 2006 से पाकिस्तान नहीं गई है। हालांकि पाकिस्तान पिछले साल वनडे विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए भारत आया था।

भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले एक दशक से कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं हुई है। इन टीमों के बीच आखिरी बार दिसंबर 2012 और जनवरी 2013 में द्विपक्षीय सीरीज हुई थी, जब पाकिस्तान ने सफेद गेंद की सीरीज के लिए भारत का दौरा किया था। मुश्ताक ने क्रिकेट पाकिस्तान पर कहा, ''ये सिंपल है। अगर भारत आना चाहता है, तो वो आ सकते हैं। अगर वे नहीं आना चाहते हैं, तो कोई बात नहीं। इस बारे में अफवाह फैलाने का कोई मतलब नहीं है। इससे कोई अच्छा या बुरा नहीं होगा। ये आईसीसी इवेंट है और वे इस मामले पर गौर करेंगे, जैसा कि उन्हें करना चाहिए।"

भारतीय बल्लेबाजों को अब ये काम भी करना होगा...बॉलिंग कोच का प्लान क्या बढ़ाएगा कोहली-गिल की टेंशन?

उन्होंने आगे कहा, ''कई लोग कह रहे हैं कि उसे (बाबर) कप्तानी छोड़ देनी चाहिए और एक खिलाड़ी के रूप में खेलना चाहिए। लेकिन ये सब आवाजें बाहर से आ रही, ये कमेंट उन लोगों की हैं जो बाहर से सब कुछ देख और सुन रहे हैं। ये बाहरी लोगों के कमेंट हैं।"

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें