Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Rohit Sharma Virat Kohli were surprised by the blessings of Lord Indradev during the national anthem at the Wankhede Stadium

वानखेड़े स्टेडियम में बज रहा था राष्ट्रगान, फिर इंद्रदेव की हुई ऐसी कृपा दंग रह गए विराट कोहली और रोहित शर्मा

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीत स्वदेश लौटी टीम इंडिया को देख फैंस समेत इंद्रदेव भी खुश नजर आए। वानखेड़े स्टेडियम में जब राष्ट्रगान हो रहा था तब इंद्रदेव ने दस्तक दी जिसे देखने के बाद सब हैरान थे।

Lokesh Khera लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 5 July 2024 04:24 AM
share Share

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया कल यानी 4 जुलाई को टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब लेकर देश लौट चुकी है। भारतीय टीम की देश वापसी के बाद लगभग 16 घंटे तक जश्न मनाया गया। टीम सबसे पहले दिल्ली पहुंची जहां उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की, इसके बाद मुंबई में खिलाड़ियों ने फैंस के साथ इस जीत का जश्न मनाया। मुंबई में मनाए गए इस जश्न के कई वीडियो सामने आए हैं, इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो देखने को मिला है जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है। फैंस कह रहे हैं भारत की इस जीत से इंद्रदेव भी काफी खुश हैं।

दरअसल, विक्ट्री परेड के बाद जब भारतीय खिलाड़ी वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे तो वहां सभी ट्रॉफी के साथ राष्ट्रगान गाया। राष्ट्रगान के खत्म होते-होते इंद्रदेव की कृपा हुई और मैदान पर हल्की-हल्की बारिश होने लगी। इस मंजर को देख विराट कोहली, रोहित शर्मा समेत टीम के खिलाड़ी भी हैरान थे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। आप भी देखें-

बता दें, 29 जून को टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने के बाद भारतीय टीम तूफान के चलते बारबाडोस में ही फंसी हुई थी। फैंस खिलाड़ियों का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। गुरुवार 4 जुलाई को जैसे ही भारतीय खिलाड़ियों की फ्लाइट भारत में लैंड की तो पूरा देश जश्न में डूब गया।

दिल्ली एयरपोर्ट से लेकर आईटीसी मौर्या तक हर कोई जश्न मना रहा था। वहीं जब टीम मुंबई पहुंची तो मरीन ड्राइव पर जनसैलाब देखने को मिला। वहां मौजूद भीड़ को देखने के बाद तो भारतीय खिलाड़ी भी हैरान थे।

लंबी विक्ट्री परेड के बाद खिलाड़ी वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे। वहां बीसीसीआई ने उन्हें 125 करोड़ के चेक के साथ सम्मानित किया।

भारतीय खिलाड़ियों ने अंत में स्टेडियम का चक्कर लगाकर फैंस को धन्यवाद कहा। इस दौरान खिलाड़ी डांस भी करते नजर आए।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें