Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Rohit Sharma meets to KKR coaches and players after deleted viral video sparks next season in Kolkata talks fans react

मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ने की तैयारी में रोहित शर्मा? KKR के साथ मिलकर ये क्या खिचड़ी पका रहे हैं

रोहित शर्मा क्या मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ने वाले हैं? इसका अंदेशा तो उसी समय हो गया था, जब उनको कप्तानी से हटाया गया था और अब वे केकेआर के साथ मिलकर कुछ खिचड़ी पका रहे हैं। इसका खुलासा जल्द होगा। 

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 12 May 2024 03:43 AM
share Share

मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा शुक्रवार शाम को कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए। एक छोटी सी क्लिप को केकेआर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया था, जिसके कुछ ही देर बाद डिलीट कर दिया। उस वीडियो में रोहित शर्मा केकेआर के सपोर्ट स्टाफ के सदस्य अभिषेक नायर के साथ नजर आ रहे थे। उसमें उन्होंने संकेत दिया था कि वह इस सीजन में एमआई कैंप में चल रही चीजों से बिल्कुल खुश नहीं हैं। यहां तक कि कुछ घंटों बाद रोहित शर्मा कोलकाता के ईडन गार्डन्स में होने वाले केकेआर वर्सेस एमआई मैच से पहले बारिश के बीच केकेआर फ्रेंचाइजी के सदस्यों के साथ उनके ड्रेसिंग रूम में एक गहन बैठक करते हुए नजर आए। ऐसे में कहा जा रहा है कि कुछ खिचड़ी केकेआर और रोहित शर्मा के बीच पक रही है। 

शनिवार को कोलकाता में केकेआर वर्सेस एमआई मैच थोड़ी देरी से शुरू हुआ था। मैच की शुरुआत साढ़े सात बजे से होनी थी, लेकिन बारिश के कारण मैच सवा 9 बजे शुरू हुआ। बारिश के बीच रोहित शर्मा केकेआर के ड्रेसिंग रूम में स्पॉट किए गए। वहां वह केकेआर के असिस्टेंट कोच अभिषेक नायर के अलावा कुछ अन्य सदस्य और खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते नजर आए। अभिषेक नायर के अलावा बॉलिंग कोच भरत अरुण, बल्लेबाज मनीष पांडे, गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती और विकेटकीपर केएस भरत मौजूद थे। इस वीडियो और उससे पहले केकेआर ने डिलीट की गई वीडियो के बाद कहा जा रहा है कि रोहित शर्मा एमआई का साथ अगले सीजन से छोड़ सकते हैं और केकेआर के लिए खेलते नजर आ सकते हैं। 

बता दें कि आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन आयोजित होगा और टीमों को फिर से बनाया जाएगा। खिलाड़ियों के पास मौका होगा कि वे अपनी टीमों के साथ बने रह सकते हैं और चाहें तो खुद को टीम से दूर रख सकते हैं। हालांकि, जिस तरह का बर्ताव एमआई ने रोहित शर्मा के साथ किया है, इससे वह उबर नहीं पाए हैं। पांच बार टीम को चैंपियन बनाने के बावजूद एमआई ने रोहित को कप्तानी से हटा दिया और हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंप दी थी। पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम ने भी कहा है कि वे केकेआर के साथ अपनी साझेदारी कर सकते हैं।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें