Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Ravindra Jadeja won the fielding medal bcci share fielding medal ceremony Ravindra Jadeja lift Rahul Dravid virat kohli

ड्रेसिंग रूम में दिखा मजेदार माहौल, रविंद्र जडेजा ने राहुल द्रविड़ को गोद में उठाया; कोहली रह गए देखते, देखिए वीडियो

बीसीसीआई ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर मेडल सेरेमनी की वीडियो शेयर की है, जिसमें टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ जडेजा को अवॉर्ड देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान जडेजा ने कोच को गोद में उठा लिया।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 21 June 2024 10:32 AM
share Share

टी20 विश्व कप 2024 के सुपर-8 के अपने पहले मुकाबले में भारत ने अफगानिस्तान को 47 रनों से शकिस्त दी। इस जीत के साथ ही भारत ने ग्रुप ए के पॉइंट्स टेबल में पहला स्थान हासिल कर लिया है। भारत का अगला मुकाबला बांग्लादेश से 24 जून को खेला जाएगा। अफगानिस्तान ने पहले बॉलिंग करते हुए भारत को बैकफुट पर धकेलने की कोशिश की लेकिन सूर्यकुमार और हार्दिक पांड्या के बीच हुई साझेदारी की बदौलत भारत ने 181 रन बनाए। इसके जवाब में जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप की जोड़ी के आगे अफगानी बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए। मैच खत्म होने के बाद क्रिकेट फैंस को अब बेस्ट फील्डर के अवॉर्ड का इंतजार रहता है और इस मैच के बाद भारतीय ड्रेसिंग रूम में एक अलग नजारा देखने को मिले, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

भारतीय टीम टी20 विश्व कप 2024 में विजयरथ पर सवार है। टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ मिली जीत के साथ ही सेमीफाइनल की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं। फील्डिंग मेडल सेरेमनी ने एक बार सबका ध्यान खींचा है, हालांकि इस बार इसमें थोड़ा बदलाव किया है। मेडल सेरेमनी के दौरान भारत के पूर्व क्रिकेटर जीतने वाले खिलाड़ी को मेडल दे रहे हैं। रवि शास्त्री, युवराज सिंह इसका हिस्सा बन चुके हैं। गुरुवार को भारतीय टीम के कोच और पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ ने जडेजा को मेडल पहनाया, जिन्होंने इस बार बेस्ट फील्डर का अवॉर्ड जीता। कोच द्वारा मेडल देने के दौरान ड्रेसिंग रूम का मौहाल काफी मजेदार था। 

रोहित शर्मा की फॉर्म पर सुनील गावस्कर ने खड़े किए हाथ!, कहा- आप उनको गेम बदलने के लिए नहीं कह सकते

बीसीसीआई द्वारा शेयर वीडियो में भारतीय टीम के फील्डिंग कोच टी दिलीप ने बेस्ट फील्डर का अवॉर्ड देने के लिए कोच राहुल द्रविड़ को बुलाया। द्रविड़ ने जडेजा के पास जाकर उन्हें मेडल पहनाया, इस दौरान जडेजा खुद को रोक नहीं सके और कोच को गोद में उठा लिया। जिससे ड्रेसिंग रूम में मौजूद खिलाड़ी काफी उत्साहिस हो गए। विराट कोहली फील्डिंग मेडल जीतने की रेस में अक्षर पटेल का नाम सुनकर हंस पड़े। जडेजा ने मैच में एक विकेट लिया और फील्डिंग के दौरान उन्होंने पॉइंट की दिशा में हजरतुल्लाह जजई का कैच लपका, इसके बाद मोहम्मद नबी और राशिद खान के दो शानदार कैच पकड़े।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें