Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Ravindra Jadeja remembers his mother writes Whatever i am doing on the field it as a tribute to you

मां को याद करके इमोशनल हुए रविंद्र जडेजा, लिखा- मैं मैदान पर जो कुछ भी कर रहा हूं, वह... 

मां को याद करके ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा इमोशनल हो गए। उन्होंने लिखा, "मैं मैदान पर जो कुछ भी कर रहा हूं, वह आपको ट्रिब्यूट है। 2005 में एक एक्सीडेंट में रविंद्र जडेजा की मां का निधन हो गया था। 

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 16 July 2024 03:39 PM
share Share

भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने अपनी मां को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट किया है। रविंद्र जडेजा ने एक आर्ट को शेयर किया है, जिसमें वह टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी पकड़े नजर आ रहे हैं और उनके साथ उनकी मां खड़ी हुई हैं। हालांकि, ऐसा संभव नहीं हो सकता, क्योंकि उनकी मां इस दुनिया में नहीं हैं। किसी आर्टिस्ट ने अपनी कला से ये तस्वीर बनाई है, जिसे रविंद्र जडेजा ने शेयर किया है और वे इमोशनल हैं। 

रविंद्र जडेजा ने इस स्पेशल आर्ट को एक याद के तौर पर भी देखा होगा, क्योंकि हर कोई चाहता है कि उसका बेटा बड़ा होकर देश का नाम रोशन करे, लेकिन जडेजा के नसीब में ये नहीं था कि उनकी मां उनको विश्व चैंपियन बनता हुआ देख पाएं। इंटरनेशनल क्रिकेट में आने से पहले ही उनको मां का देहांत हो गया था। जडेजा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैं मैदान पर जो कुछ भी कर रहा हूं...वह आपको श्रद्धांजलि है मां।"

बता दें कि रविंद्र जडेजा ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 चैंपियन बनने वाली टीम का हिस्सा थे। जडेजा ने फाइनल के एक दिन बाद टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था। रविंद्र जडेजा से पहले विराट कोहली और रोहित शर्मा भी टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके थे, क्योंकि किसी भी क्रिकेटर के जीवन में ये सबसे बड़ा लम्हा होता है कि वह देश के लिए आईसीसी का खिताब जीते और संन्यास का ऐलान करे। 

बाएं हाथ के बल्लेबाज और गेंदबाज रविंद्र जडेजा के लिए वैसे ये टी20 वर्ल्ड कप अच्छा नहीं गुजरा था। वे ऑलराउंडर के तौर पर खेले, लेकिन ना तो बल्ले से ज्यादा प्रभावी साबित हुए और ना ही गेंद से उन्होंने ज्यादा कमाल दिखाया था। जडेजा ने 74 टी20 इंटरनेशनल मैचों की 41 पारियों में कुल 515 रन बनाए हैं, जबकि बतौर गेंदबाज 71 पारियों में 54 विकेट निकालने में सफल हुए हैं। वह दिसंबर 2024 में 36 साल के हो जाएंगे। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें