Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़MS Dhoni left the deal worth crores of rupees even told Sakshi Dhoni but Shocking revelation of BAS owner

'धोनी ने करोड़ों रुपये की डील छोड़ दी, साक्षी से भी कहा लेकिन...' BAS के मालिक का चौंकाने वाला खुलासा

आईपीएल 2024 से पहले महेंद्र सिंह धोनी जब नेट्स पर प्रैक्टिस करते दिखे, तो उनके बैट पर प्राइम स्पोर्ट्स का स्टिकर देखा गया। प्राइम स्पोर्ट्स धोनी के दोस्त की दुकान का नाम है, फोटो वायरल हो गई।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 14 Feb 2024 07:28 AM
share Share

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी इंटरनेशनल मैच आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का सेमीफाइनल मैच था। न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था और इसके बाद से एमएस धोनी कभी वापस इंटरनेशनल मैच खेलते हुए नजर नहीं आए, हालांकि धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान 15 अगस्त 2020 को किया था। अगर आपको याद हो तो धोनी को आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दौरान बैट पर BAS के स्टिकर के साथ खेलते हुए देखा गया था। इसके पीछे की एक स्टोरी है, जो बहुत कम लोग जानते हैं। BAS के मालिक सोमी कोहली ने बताया कि धोनी ने फ्री में BAS के लोगो लगाए थे, जबकि इसके लिए उन्हें करोड़ों रुपये की डील भी मिल सकती थी। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें BAS के मालिक ने बताया, 'धोनी मेरे पास आए और उन्होंने कहा कि वह BAS के स्टिकर अपने बैट पर लगाकर खेलना चाहते हैं, वर्ल्ड कप 2019 में, मैंने उनसे पैसे लेने को कहा तो, उन्होंने मना कर दिया। मैंने धोनी की पत्नी साक्षी से भी कहा और उनके मां-बाप से भी कहा कि उन्हें इसके लिए पैसे लेने चाहिए। लेकिन धोनी ने साफ कर दिया कि वह इसके लिए कोई पैसा नहीं लेंगें।' दरअसल BAS ने धोनी की मदद तब की थी, जब वह स्टार नहीं थे।

ये भी पढ़े:India vs England 3rd Test: टीम बस में जगह पाने के लिए ध्रुव जुरेल को करना पड़ा ये जुगाड़- Video में खुद किया खुलासा

आईपीएल 2024 के लिए धोनी जमकर तैयारी कर रहे हैं और इस दौरान नेट्स पर उन्हें प्राइम स्पोर्ट्स के स्टिकर वाले बैट से खेलते हुए देखा गया। प्राइम स्पोर्ट्स धोनी के दोस्त की स्पोर्ट्स दुकान है, जिसने शुरुआती दिनों में उनकी काफी मदद की थी। धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल 2023 का खिताब अपने नाम किया था। तब धोनी ने कहा था कि आईपीएल से रिटायरमेंट लेने का यह सबसे अच्छा मौका है, लेकिन मैं अपने फैन्स के लिए एक सीजन और खेलूंगा और यह मेरी तरफ से उनके लिए रिटर्न गिफ्ट होगा। धोनी ने इस दौरान फिटनेस पर काफी ध्यान दिया और अब आईपीएल 2024 के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

ये भी पढ़े:चेतेश्वर पुजारा ने नहीं छोड़ी है वापसी की उम्मीद, जेम्स एंडरसन का उदाहरण देकर बताई मन की बात

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें