Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Maldives Tourism invites Rohit Sharma and Brigade To Celebrate T20 World Cup Triumph

मालदीव ने रोहित शर्मा एंड ब्रिगेड को भेजा न्यौता, कहा- जश्न मनाने हमारे देश आ जाओ

Maldives Tourism Invites Team India: मालदीव ने टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाले भारतीय टीम को अपने देश में आमंत्रित किया है। रोहित शर्मा एंड ब्रिगेड ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की।

Md.Akram एजेंसी, मालेMon, 8 July 2024 12:04 PM
share Share

मालदीव के पर्यटन संघ और उसके विपणन एवं जनसंपर्क निगम ने हाल ही में टी20 विश्व चैंपियन बनी भारतीय क्रिकेट टीम को जीत का जश्न मनाने के लिए अपने देश आमंत्रित किया है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने बारबडोस में 29 जून को फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हराकर ट्रॉफी जीती थी। दोनों निकायों ने एक संयुक्त बयान में कहा, ''मालदीव मार्केटिंग एंड पब्लिक रिलेशंस कॉरपोरेशन (एमएमपीआरसी / विजिट मालदीव)’ ने 'मालदीव एसोसिएशन ऑफ टूरिज्म इंडस्ट्री (एमएटीआई)' के सहयोग से भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम को एक विशेष और खुला निमंत्रण दिया है।''

'आपकी मेजबानी करने में गर्व होगा'

एमएमपीआरसी मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक इब्राहिम शिउरी और एमएटीआई के महासचिव अहमद नजीर ने संयुक्त बयान में कहा कि वे टीम की मेजबानी के लिए उत्सुक हैं। भारतीय टीम विश्व चैंपियन बनने के बाद गुरुवार को भारत लौटी है। मुंबई में टीम की विजय परेड में लाखों प्रशंसक शामिल हुए। इस बयान में कहा गया, ''हमें आपकी मेजबानी करने और आपके प्रवास के दौरान यादगार क्षणों, विश्राम और बेहतरीन अनुभवों को सुनिश्चित करने में गर्व महसूस होगा।'' उन्होंने कहा कि यह निमंत्रण मालदीव और भारत के बीच मजबूत और दीर्घकालिक सांस्कृतिक और खेल संबंधों को दर्शाता है।

'हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं'

शिउरी ने कहा, ''भारतीय क्रिकेट टीम का स्वागत करना और उनकी जीत की खुशी का हिस्सा बनना मालदीव के लिए बहुत सम्मान की बात होगी।'' उन्होंने कहा, ''हम उनकी मेजबानी करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिससे उन्हें इस जीत के जश्न की यादों को संजोय रखने के लिए  सही माहौल मिल सके।'' भारतीय टीम के मुख्य खिलाड़ी फिलहाल ब्रेक पर है। जिम्बाब्वे दौरे के बाद भारत का अगला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला 27 जुलाई से श्रीलंका के खिलाफ छह मैचों की सीमित ओवरों की श्रृंखला है। इस श्रृंखला में तीन वनडे और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच शामिल हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें