Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़LSG vs CSK Ravindra Jadeja takes one handed flying catch of KL Rahul IPL 2024 Viral Video

रविंद्र जडेजा ने हवा में उड़कर पकड़ा हैरतअंगेज कैच, केएल राहुल के उड़ गए तोते; ये वीडियो नहीं देखा तो क्या देखा

Ravindra Jadeja Catch Video: स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने लखनऊ वर्सेस चेन्नई मुकाबले में कप्तान केएल राहुल का गजब का कैच पकड़ा। जडेजा का फ्लाइंग कैच देकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

Md.Akram लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 20 April 2024 04:51 AM
share Share

Ravindra Jadeja Catch Video: स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का शुमार दुनिया के बेहतरीन फील्डर्स में होता है। वह जब मैदान पर होते हैं तो उनकी फुर्ती कमाल की होती है। जडेजा के आसपास से गेंद का बहुत मुश्किल से निकलती है। उनकी मुस्तैदी की बानगी एक बार फिर देखने को मिली है। उन्होंने शुक्रवार को लखनऊ सुपर जायंट्स वर्सेस चेन्नई सुपर किंग्स मैच में  केएल राहुल का गजब का कैच पकड़ा। उन्होंने जिस अंदाज में फ्लाइंग कैच लिया, उससे राहुल को हैरत में पड़ गए। कप्तान ऋतुरा गायकवाड़ भी कुल पल के लिए दंग नजर आए। कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

राहुल ने 53 गेंदों में 82 रन की शानदार पारी खेली। उन्होंने 9 चौके और 3 छक्के लगाए। वह 18वें ओवर में तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना का शिकार बने। पथिराना ने ओवर की पहली गेंद ऑफ स्टंप के बाहर डाली, जिसपर राहुल ने प्वाइंट की दिशा में शॉट खेला, जहां जडेजा मौजूद थे। जडेजा ने गोली की रफ्तार से आई गें को हवा में उड़कर बाएं हाथ से लपका और नीच गिर गए। हालांकि, टीवी अंपायर ने चेक किया कि कैच क्लीन था या नहीं। अंपायर के संतुष्ट होने के बाद राहुल को पवेलियन लौटना पड़ा। सोशल मीडिया पर कई क्रिकेट फैंस ने इसे आईपीएल 2024 का बेस्ट कैच करार दिया है।

देखें वीडियो...

वैसे, राहुल जब आउट हुए तब तक मैच सीएसके के हाथों से निकल चुका था। लखनऊ ने 177 रन का लक्ष्य 19 ओवर में आसानी से हासिल कर लिया। राहुल ने क्विंटन डिकॉक (43 गेंदों में 54) के साथ पहले विकेट के लिए 134 रन की पार्टनरशिप की। एलएसजी ने 8 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की। वहीं, चेन्नई ने जडेजा की अर्धशतकीय पारी के दम पर सम्माजनक स्कोर खड़ा किया था। चौथे नंबर पर उतरे जडेजा ने 40 गेंदों में नाबाद 57 रन बनाए, जिसमें पांच चौके और एक छक्का शामिल है। एमएस धोनी के बल्ले से 9 गेंदों में नाबाद 28 रन निकले। उन्होंने तीन चौके और दो सिक्स जमाए।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें