Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Kuldeep Yadav is not in T20I Team why Aakash Chopra ask

ऐसा क्या हो सकता है कि वह T20 टीम में नहीं हैं...आकाश चोपड़ा ने किस क्रिकेटर को लेकर कहा ऐसा?

ऐसा क्या हो सकता है कि वह T20 टीम में नहीं हैं...आकाश चोपड़ा ने ऐसा कुछ कुलदीप यादव को लेकर कहा है, जो टी20 टीम में नहीं है, जबकि टी20 वर्ल्ड कप में वे अच्छा प्रदर्शन करके आए हैं। 

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 21 July 2024 02:31 PM
share Share

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर अजीत आगरकर और हेड कोच गौतम गंभीर से एक बड़ा सवाल पूछा है। उन्होंने कहा है कि कुलदीप यादव टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करके आए, लेकिन वे अब टी20 सेटअप का हिस्सा नहीं हैं। ऐसा क्या हो गया कि वे टी20 टीम में नहीं हैं, जबकि वनडे टीम का हिस्सा हैं। कुलदीप यादव श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए चुने गए हैं, लेकिन टी20आई में स्पिनर रवि बिश्नोई, अक्षर पटेल और वॉशिंगटन सुंदर हैं। 

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "कुलदीप यादव को लेकर वे हैरान हैं। उनका नाम टी20आई टीम में नहीं है, लेकिन वनडे टीम में है। ऐसा क्या हो सकता है कि वे टी20 टीम में नहीं हैं। कुलदीप यादव अभी टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा थे और बड़ी अच्छी परफॉर्मेंस करके आए हैं पर इस समय वो टी20 टीम का हिस्सा नहीं है। श्रीलंका वो टी20 टीम के साथ नहीं जा रहे, बल्कि वनडे टीम के साथ जा रहा हैं।"

ये भी पढ़ेंः पेरिस ओलंपिक एथलीटों की मदद के लिए BCCI ने बढ़ाया हाथ, किया साढ़े 8 करोड़ रुपये देने का ऐलान

उन्होंने आगे कहा, "मुझे इसके बारे में कोई आईडिया नहीं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि वहां कम्युनिकेशन हो गया हो कि भाई ये हम करना चाह रहे हैं। ये बहुत बड़ी चीजें हैं, जिसके ऊपर चर्चा बनती है। मैं ये भी कहूंगा कि यार इस चीज के लिए गौती (गौतम गंभीर) को ट्रोल मत करो कि उसने चार साल पहले ये कहा था। देखो चार साल का टाइम बहुत लंबा होता है। उनकी क्या खुद के बारे में भी खुद की सोच बदल जाती है।" 

कुलदीप यादव ने टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन किया और वे फाइनल से पहले चार मैचों में 10 विकेट लेने में सफल रहे थे। हालांकि, फाइनल मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने 4 ओवर में 45 रन लुटाए थे। अब ऐसा भी नहीं है कि उनको कोई चोट है। अगर चोट है तो फिर इंजरी की बात सामने आ सकती थी। यहां तक कि आराम की भी मांग उन्होंने नहीं की तो फिर उनको ड्रॉप करने के पीछे क्या उद्देश्य है, ये कल सामने आएगा। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें