Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IPL 2024 MI Vs DC Sachin tendulkar Sourav Ganguly photos together

IPL 2024: अरसे बाद मैदान पर दिखी सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली की जोड़ी, फैन्स ने ऐसे किया रिएक्ट

सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली की जोड़ी अपने क्रिकेट के दिनों में काफी मशहूर रही है। शनिवार को यह जोड़ी एक बार फिर से मैदान पर नजर आई। मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों की फोटो डाली है।

Deepak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 6 April 2024 02:08 PM
share Share

 IPL 2024 Sachin Ganguly: सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली की जोड़ी अपने क्रिकेट के दिनों में काफी मशहूर रही है। शनिवार को यह जोड़ी एक बार फिर से मैदान पर नजर आई। मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इन दोनों की फोटो पोस्ट की है। इसके बाद फैन्स को मानो मुंह-मांगी मुराद मिल गई। देखते ही देखते यह पोस्ट वायरल हो गई। फैन्स ने इस तस्वीर पर एक से बढ़कर एक कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा है- बेस्ट ओपनिंग पेयर ऑफ ऑल टाइम। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, ए लीजेंडरी पिक्चर। बता दें कि रविवार को मुंबई में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला होने वाला है। इसके लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम मुंबई पहुंची हुई है। 

यह हार्दिक पांड्या की गलती नहीं, MI के नए कप्तान को मिला दादा का साथ
टीमों को करना होगा इंस्पायर

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर की जोड़ी एक साथ नजर आ रही है। आईपीएल के इस सीजन में जहां सौरव गांगुली दिल्ली कैपिटल्स के लिए क्रिकेट डायरेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के लिए मेंटर की भूमिका में हैं। सचिन शुरुआती दौर में एमआई की कप्तानी भी कर चुके हैं। अगर टीमों के प्रदर्शन की बात करें तो दोनों की हालत खस्ता है। प्वॉइंट्स टेबल में जहां मुंबई की टीम दसवें तो दिल्ली नौवें नंबर पर है। दिल्ली ने अब तक चार मैच खेले हैं और मात्र एक मैच में जीत हासिल की है और उसके दो अंक हैं। वहीं, मुंबई की टीम एक भी मैच जीत नहीं पाई है। दोनों टीमों को उम्मीद होगी कि यह दिग्गज उनका मनोबल बढ़ाएं।

धोनी के रोल को लेकर ऋतुराज पर सवाल, दिग्गज बोले-यह ठीक नहीं हो रहा
वनडे की सबसे सफल जोड़ी

बता दें कि सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर की जोड़ी भारत की सबसे सफल ओपनिंग जोड़ी रही है। इन दोनों ने वनडे में कुल 136 पारियों में भारत के लिए पारी की शुरुआत की थी। इन दोनों ने भारत के लिए साढ़े छह हजार से ज्यादा रन जोड़े हैं। वनडे में यह दुनिया की सबसे सफल क्रिकेट जोड़ी है। सचिन-गांगुली की जोड़ी ने पारी की शुरुआत करते हुए 21 बार शतकीय और 23 बार अर्द्धशतकीय शुरुआत की थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें