Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Cheteshwar Pujara gives hilarious reaction after Ravichandran Ashwin reacts on his bowling in India vs Australia 4th Test

'क्या करूं, जॉब छोड़ दूं', पुजारा की बॉलिंग पर कमेंट कर फंसे स्पिनर अश्विन, बल्लेबाज ने ले लिया नागपुर का 'बदला'

Cheteshwar Pujara on Ravichandran Ashwin: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट ड्रॉ हो गया। मैच के बाद रविचंद्रन अश्विन ने चेतेश्वर पुजारा को लेकर एक पोस्ट शेयर की, जो काफी दिलचस्प है।

Md.Akram लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 13 March 2023 01:02 PM
share Share

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का सोमावर को समापन हो गया। अहमदाबाद में खेला गया चौथा और आखिरी टेस्ट ड्रॉ पर छूटा। सपाट पिच पर बल्लेबाजों का काफी दबदबा रहा। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 480 रन बनाए। वहीं, भारतीय टीम ने पहली पारी में 571 रन जुटाए। ऑस्ट्रेलिया का स्कोर दूसरी पारी में जब 78.1 ओवर में 175/2 था तो मैच ड्रॉ घोषित हो गया। हालांकि, मैच ड्रॉ होने से पहले बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने एक ओवर डाला, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी पुजारा के बॉलिंग करने पर मजे लिए।

अश्विन ने अहमदाबाद टेस्ट के बाद ट्विटर पर पुजारा की बॉलिंग करते हुए तस्वीर साझा की। उन्होंने मजाकिया कमेंट करते हुए लिखा, ''मैं क्या करूं? जॉब छोड़ दूं।'' उन्होंने साथ ही एक हंसने वाली इमोजी भी लगाई। हालांकि, अश्विन यह कमेंट कर फंस गए, क्योंकि पुजारा ने और भी मजेदार कमेंट किया। पुजारा ने अश्विन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ''नहीं, आपको नागपुर में वन डाउन उतरने के लिए सिर्फ शुक्रिया कहा।'' बता दें कि अश्विन नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट में पुजारा की जगह वन डाउन बैटिंग के लिए आए थे। पुजारा ने यही बात याद दिलाकर अश्विन के मजे ले लिए।

पुजारा की हाजिर जवाबी की सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस खूब सराहना कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया. ''ईंट का जवाब पत्थर से। अपनी आर्ट के माहिर दो दिग्गोंज के बीच अलग लेवल का मजाक। आप दोनों को परफॉर्म करते और एन्जॉय करते देख खुशी हुई।'' दूसरे यूजर ने लिखा, ''हमें आपके इस मजाक में मजा आ रहा है। फ्यूचर में भी इसे जारी रखें।'' अन्य यूजर ने कमेंट किया, ''अभी इस मामले में रोहित कोहली, जडेजा और अक्षर और आ जाएं तो मजा ही आ जाए। बल्लेबाजों और गेंदबाजों का गैंगवॉर हो जाए एक बार। कमऑन''
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें