Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़SSC Delhi Police Constable Schedule of physical test admit card soon at delhipolicegovin PEMT

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल के फिजिकल टेस्ट का शेड्यूल जारी, यहां देखें तारीखें

SSC Delhi Police Constable:कर्मचारी चयन आयोग ने 31 दिसंबर को दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल (एग्जीक्यूटिव) पुरुष और महिला के लिए आयोजित की गई CBT परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया था। सफल उम्मीदवारों का अ

Priyanka Sharma लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 8 Jan 2024 03:32 PM
share Share

Delhi Police Physical Test Schedule 2024: दिल्ली पुलिस ने दिल्ली पुलिस परीक्षा 2023 में कांस्टेबल (एग्जीक्यूटिव)  पुरुष और महिला के पद के लिए 7 जनवरी को फिजिकल एंड्योरेंस एंड मेजरमेंट टेस्ट (PE&MT) का शेड्यूल जारी कर दिया है। शेड्यूल के अनुसार, परीक्षा 13 जनवरी से 20 जनवरी, 2024 तक आयोजित की जाएगी।

बता दें, PE&MT में केवल वही उम्मीदवार हिस्सा लेंगे, जिन्होंने  कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की ओर से आयोजित दिल्ली पुलिस कांस्टेबल (एग्जीक्यूटिव) भर्ती परीक्षा में सफलता हासिल की है। PE&MT के लिए एडमिट कार्ड जल्द ही दिल्ली पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट delhipolice.gov.in वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे।

वहीं एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को अपने रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ सहित अपने लॉगिन क्रेडेंशियल का यूज करना होगा। फिजिकल टेस्ट आठ दिनों तक वजीराबाद और झरोदा कलां पुलिस ग्राउंड में आयोजित किया जाएगा।

बता दें, कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने 31 दिसंबर को  दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल (एग्जीक्यूटिव) पुरुष और महिला के लिए कंप्यूटर बेस्ड एग्जामिनेशन (CBT) का परिणाम घोषित किया था। अब उम्मीदवारों का फिजिकल टेस्ट के दौरान इन दिशानिर्देशों का पालन करना होगा।


दिल्ली पुलिस की ओर से जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, “शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पीई और एमटी के लिए अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए दिल्ली पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट, delhipolice.gov.in पर जाना होगा।  उम्मीदवारों को यह भी सलाह दी जाती है कि वे अपने सभी ऑरिजनल डॉक्यूमेंट्स, सर्टिफिकेट की एक- एक कॉपी के  अपने साथ फिजिकल टेस्ट देने आएं।

अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवार एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस भर्ती के ऑफिस, न्यू पुलिस लाइन्स, किंग्सवे कैंप, दिल्ली-110009 पर संपर्क कर सकते हैं। वे टेलीफोन के माध्यम से 011-27003100 (एक्सटेंशन 49165) पर या recruitmentcelnpl@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से भी संपर्क कर सकते हैं।

वहीं बता दें, यदि दिल्ली पुलिस परीक्षा-2023 में कांस्टेबल ((एग्जीक्यूटिव)) के पद के लिए पीई और एमटी के शेड्यूल में कोई बदलाव होता है, तो इस बारे में सूचना आधिकारिक वेबसाइट पर दे दी जाएगी।

 

 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें