Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़Bihar School Examination Board postponed stet examination new date will announce soon

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने स्थगित की माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा, जल्द ही की जाएगी नई तिथि की घोषणा

बिहार विद्यालय  परीक्षा समिति की ओर से 07 नवंबर को आयोजित की जाने वाली माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा (STET) 2019 को स्थगित कर  दिया गया  है। परीक्षा की नई तिथि की घोषणा समिति की ओर...

Pratima Jaiswal लाइव हिन्दुस्तान टीम , नई दिल्ली Wed, 30 Oct 2019 02:43 PM
share Share

बिहार विद्यालय  परीक्षा समिति की ओर से 07 नवंबर को आयोजित की जाने वाली माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा (STET) 2019 को स्थगित कर  दिया गया  है। परीक्षा की नई तिथि की घोषणा समिति की ओर से बाद में की जाएगी। बिहार बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर ने बताया कि 7 नवंबर को होने वाली एसटीईटी परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि परीक्षा की  तिथि बाद में जारी होगी।

 

 

पटना हाईकोर्ट की ओर से 15 अक्तूबर को अपने फैसले में परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों  की अधिकतम आयु सीमा में बढ़ोत्तरी करने को कहा गया था। शिक्षा विभाग के दिशा निर्देश के आधार पर माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा (STET) 2019 का आयोजन बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से कराया जा रहा है। हाईकोर्ट के आदेश के आलोक में समिति ने विभाग से मार्गदर्शन मांगा है।

 

 

शिक्षा  विभाग की  ओर  से इस  संबंध  में विधि  विभाग से परामर्श किया गया है। इसके बाद मिलने वाले निर्देशों के  आधार पर परीक्षा की  नई तिथि पर विचार किया जाएगा।  फिलहाल बिहार विद्यालय  परीक्षा समिति की ओर से 07 नवंबर को आयोजित की जाने वाली माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा (STET) 2019 को स्थगित  कर  दिया गया  है। परीक्षा की नई तिथि की घोषणा समिति की ओर से  बाद में की जाएगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें