Notification Icon
Hindi Newsब्रांड पोस्ट न्यूज़A gathering of comedians dressed in Asian Paints and Hindustans Hasee Khushi Bacha won everyones heart

एशियन पेंट्स और हिन्दुस्तान के हँसी खुशी बचत में सजी हास्य कवियों की महफिल जिन्होनें जीता सबका दिल

सफलता का रंग तो ऐसा होना चाहिए की वो एक जगह लगे पर उसकी चमक हर जगह दिखे, जैसे पिछले रविवार को एशियन पेंट्स और हिन्दुस्तान की शानदार प्रस्तुति "हँसी खुशी बचत" हास्य व्यंग्य कवि सम्मेलन।

hpandey Brand Post, Thu, 24 Nov 2022 04:18 PM
share Share

सफलता का रंग तो ऐसा होना चाहिए की वो एक जगह लगे पर उसकी चमक हर जगह दिखे, जैसे पिछले रविवार को एशियन पेंट्स और हिन्दुस्तान की शानदार प्रस्तुति "हँसी खुशी बचत" हास्य व्यंग्य कवि सम्मेलन। ये सम्मेलन हुआ तो सिविल लाइंस स्थित रागेंद्र स्वरुप सभागार ऑडिटोरियम में, पर इस ऑडिटोरियम से निकलने वाली तालियों और तारीफों का शोर कानपुर के कोने कोने तक गया। कवि सम्मेलन की शुरुआत, नगर आयुक्त शिवशरणप्पा जीएन और उद्यमी बलराम नरूला जी ने दीप प्रज्जल्वित करके किया और उसके बाद अपने कनपुरिया अंदाज़ के साथ मंच के संचालन का जिम्मा उठाया सर्वेश अस्थाना जी ने। गोरखपुर और लखनऊ के बाद कानपुर में भी मशहूर हास्य कवि अरुण जैमिनी, गीतकार डॉ. विष्णु सक्सेना, सर्वेश अस्थाना ,हेमंत पाण्डेय, अनिल चौबे और लटूरी सिंह लट्ठ जी ने अपनी कमाल की व्यंगात्मक रचनाओं से लोगों का दिल जीत लिया। इन सब ने बारी-बारी से राजनीति से लेकर डिजिटल दुनिया पर जमके चुटकी ली। जैसे जैसे कवि सम्मेलन आगे बढ़ रहा था, दर्शकों का उसके प्रति उत्साह भी उतनी ही तेज़ी से बढ़ रहा था। कार्यक्रम के दौरान ठहाके लगाते और उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग करते लोगों को देखकर यकीन हो गया की एशियन पेंट्स और हिन्दुस्तान के संग उन सबपे चढ़ गया था " हँसी खुशी बचत " का रंग।

 

जब कलर और हाउस की बात एक साथ हो ही रही है तो एशियन पेंट्स का जिक्र न हो, ऐसा कैसे हो सकता है। जिनके पास हर किसी के घर की अंदरी से लेकर बाहरी, हर दीवार के लिए किफायती दामों में बेस्ट पेंट उपलब्ध है। इसी खूबी के चलते आज जब भी किसी को अपने घर को पेंट से सजाना होता है, तो उसकी जुबान पर इस ब्रांड का नाम सबसे पहले आता है। हर कोई जनता है, की एशियन पेंट्स ऐस स्पार्क और ट्रैक्टर स्पार्क बजट इमल्शन के कई फायदे हैं:

 

जैसे ये डिस्टेंपर और स्थानीय पेंट की तुलना में आपके बजट में आएँगे, इन पेंट्स में आपको अच्छी गुणवत्ता मिलेगी, इनके साथ आपको सिर्फ 100, 200 या 500 नहीं बल्कि 1000 से भी ज्यादा शेड्स चुनने की आज़ादी मिलेगी, ये आपके घर की आंतरिक और बाहरी दीवारों पर गज़ब की स्मूथ फिनिश देंगे, मौसम कैसा भी हो ये पेंट सालों साल चलेंगे और ये सब कुछ देखकर आपके दोस्त, पड़ोसी, रिश्तेदार, हर कोई एशियन पेंट्स और हिंदुस्तान द्वारा आयोजित " हँसी खुशी बचत" हास्य कवि सम्मलेन की तरह जमकर वाह-वाह करेंगे | यही नहीं, एशियन पेंट्स ऐस और ट्रैक्टर स्पार्क इमल्शन के साथ, आप अपनी अगली पेंटिंग पर पैसे बचा सकते हैं और उसी बजट में अपने किसी दूसरे शौक को भी पूरा कर सकते हैं।

 

तो आज से इस बात को हमेशा याद रखें, की जब भी अपने घर में पेंट करायें - यही पेंट लगाएं। एशियन पेंट्स ऐस स्पार्क एंड ट्रेक्टर स्पार्क इमल्शन बचत में लगे हर शौक पूरा करे |

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें