Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़YouTuber Manish Kashyap produced in court sent to beur jail till March 22

यूट्यूबर मनीष कश्यप की कोर्ट में पेशी, 22 मार्च तक भेजा गया जेल

यूट्यूबर मनीश कश्यप को कोर्ट ने 22 मार्च तक के लिए बेउर जेल भेजने का आदेश दिया है। रविवार को ईओयू ने मनीष कश्यप को कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Malay Ojha हिन्दुस्तान, पटनाSun, 19 March 2023 12:56 PM
share Share

आर्थिक अपराध न्यायालय के प्रभारी विशेष न्यायिक दंडाधिकारी अमित दयाल ने रविवार को यूट्यूबर मनीष कश्यप को न्यायिक हिरासत में लेते हुए 22 मार्च तक के लिए बेऊर जेल भेज दिया। आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) की टीम ने नामजद अभियुक्त मनीष कश्यप को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया था।

तामिलनाडु मामले पर फर्जी वीडियो वायरल करने के मामले में आर्थिक अपराध इकाई की दबिश के बाद उसने आत्मसमर्पण किया था। इस मामले में पहले से दो अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर पेश किया जा चुका है। बता दें कि तमिलनाडु मामले पर आर्थिक अपराध इकाई ने तीन मामले दर्ज किए हैं। एक अपराधिक मामले में ईओयू ने मनीष कश्यप के खिलाफ वारंट लिया था। 

मनीष कश्यप के आवास पर पहुंची पुलिस
सोशल मीडिया पर सक्रिय व तमिलनाडु में बिहारियों की पिटाई का फर्जी वीडियो वायरल करने का आरोपी मनीष कश्यप के बेतिया शहर की न्यू कॉलोनी स्थित आवास पर रविवार दोपहर नगर थाने की पुलिस पहुंची। जब पुलिस की टीम उसके आवास पर पहुंची तो वहां सिर्फ घर की महिलाएं थीं। चार सदस्यीय टीम में दो पुरुष व दो महिला पुलिस अधिकारी थे। पूछताछ करने के बाद टीम वापस लौट गई। 

नगर थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि मनीष कश्यप के खिलाफ दर्ज केस के ताजा प्रकरण मामले में पुलिस उसके घर पर पूछताछ व जांच करने गई थी। हालांकि वहां से कुछ नहीं मिला है। एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने इसकी पुष्टि की है। बता दें कि शनिवार की सुबह मनीष कश्यप के पैतृक घर मझौलिया थाना क्षेत्र के महानवा में कुर्की की कार्रवाई की थी। इसके दो घंटे में ही उसने जगदीशपुर ओपी में सरेंडर कर दिया था। इसके बाद आर्थिक अपराध इकाई की टीम उसे से लेकर पटना चली गई।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें