Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Woman cheats businessman of Rs 25 lakh by blackmailing in jehanabad threatens him protests Wife appealed for justice

अपने चंगुल में फंसा महिला ने कारोबारी को ब्लैकमेल कर ठगे 25 लाख, पत्नी ने उठाया ये कदम...

कारोबारी की पत्नी ने आरोप लगाया है कि एक महिला ने उनके पति को अपने चंगुल में फंसाया और उन्हें ब्लैकमेल कर 25 लाख रुपए की ठगी कर ली। जब उन्होंने विरोध किया तो उन्हें और उनके पति को धमकी दी।

Malay Ojha हिन्दुस्तान, जहानाबादTue, 5 Dec 2023 04:15 PM
share Share

बिहार के जहानाबाद जिले में एक कारोबारी से 25 लाख रुपए की ठगी किए जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में कारोबारी की पत्नी की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई है। दर्ज एफआईआर में बताया गया है कि कारोबारी को महिला ने पहले अपने चंगुल में फंसाया। फिर ब्लैकमेल कर 25 लाख रुपए ठग लिए। विरोध करने पर पति और पत्नी को जान से मारने की धमकी भी दी गई। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

इस संबंध में कारोबारी की पत्नी का कहना है कि उनके पति निजामुद्दीनपुर में स्टील, अल्यूमिनियम और लोहा फर्नीचर वर्कशॉप का व्यवसाय करते हैं। उनकी शादी 12 साल पहले हुई थी। उन्हें एक पुत्र भी है। आरोप लगाया है कि एक महिला ने उनके पति को अपने चंगुल में फंसाया और उन्हें ब्लैकमेल कर 25 लाख रुपए की ठगी कर ली। जब उन्होंने विरोध किया तो उन्हें और उनके पति को धमकी दी। उन्हें और उनके पति को प्रताड़ित करने के लिए बदमाशों को भेजा। इतना ही नहीं झूठे मुकदमे में फंसाने की भी धमकी दी गई। यह भी आरोप लगाया है कि आरोपित महिला उनके घर में घुसकर बक्से से पांच लाख रुपए और कीमती आभूषण लेकर भाग गई। 

इस संबंध में पटना जिला के भगवानगंज थाना अंतर्गत रोहिलापर गांव की रहने वाली रिंकी कुमारी, जो वर्तमान में निजामुद्दीनपुर मोहल्ले में रहती हैं, ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया है, जिसमें भगवानगंज थाना क्षेत्र के समस्तीचक गांव की एक महिला को आरोपित किया गया है। एफआईआर दर्ज कर पुलिस मामले का अनुसंधान कर रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें