Hindi Newsबिहार न्यूज़School van stopped by waving pistol made reel on Mora Rangbaaz Balmua song went viral police to take stern action

स्कूल वैन रोक पिस्तौल लहराकर मोरा रंगबाज बलमुआ गाने पर बनाया रील वायरल, अब पुलिस उतारेगी बुखार

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक निजी विद्यालय के स्कूल वैन को रोका गया है जिसमें बच्चे बैठे है। वहीं बाइक सवार एक युवक द्वारा हाथ में पिस्टल है जिसे बेखौफ लहराते हुए रील बनाया जा रहा

स्कूल वैन रोक पिस्तौल लहराकर मोरा रंगबाज बलमुआ गाने पर बनाया रील वायरल, अब पुलिस उतारेगी बुखार
Sudhir Kumar लाइव हिंदुस्तान, मुजफ्फरपुरFri, 22 Sep 2023 07:06 AM
हमें फॉलो करें

हथियारों का प्रदर्शन कानूनन एक अपराध है जिसके लिए आर्म्स एक्ट के तहत सजा का प्रावधान है। बिहार में हर्ष फायरिंग में कई लोगों की मौत के बाद इस पर भी रोक लगा दी गयी है। लेकिन बदमाश मानने को तैयार नहीं हैं। मुजफ्फरपुर से ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें बच्चों के सामने पिस्तौल लहराकर वीडियो बनाया गया। इतना हीं बदमाशों ने एक सुनसान स्थान पर पार्टी की और वहां भी रंगबाज बलमुआ... भोजपुरी गीत की धुन पर पिस्तौल के साथ वीडियो बनाया। पुलिस मामले को लेकर सख्त है। वीडियो पर छानबीन शुरू कर दी गई है और कड़ी कार्रवाई की बात कही जा रही है।

मुजफ्फरपुर में एक बार फिर दबंगई के लिए हथियार लहराने का मामला सामने आया है। इस बार स्कूल के छोटे छोटे बच्चों के सामने हथियार लहराया गया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामला जिले के मनियारी थाना क्षेत्र का है। बदमाशों ने न सिर्फ बच्चों के सामने दहशत फैलाने वाला वीडियो बनाया बल्कि कानून को ठेंगा दिखाते हुए रील बनाकर सोशल मीडिया पर डाला दिया।  

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक निजी विद्यालय के स्कूल वैन को रोका गया है जिसमें बच्चे बैठे है। उसी समय एक बाइक सवार एक युवक द्वारा हाथ में पिस्टल है जिसे  बेखौफ लहराते हुए रील बनाया जा रहा है। स्कूल वैन का चालक माहौल को ठीक रखने के लिए कूल दिखता है। लेकिन वह बदमाशों को रोक नहीं पा रहा है। बदमाश वीडियो में अपना चेहरा दिखाने से भी नहीं डरते।

बदमाशों का एक दूसरा वीडियो भी सामने आया है। जिसमें कई लड़के पार्टी कर रहे हैं। इसमें भी भोजपुरी गाने पर रील बनाया गया है। हालाकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि लाइव हिन्दुस्तान नहीं करता है। लेकिन सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रहा है जिससे पुलिस परेशानी में है कि आखिर इस तरह खुलेआम हथियार का प्रदर्शन करने की हिमाकत कोई कैसे कर सकता है।

डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद वीडियो सामने आने के बाद सक्रिय हैं। उन्होंने कहा है कि वीडियो की सत्यता की जांच कराई जा रही है। उन्होंने मनियारी थानाध्यक्ष को जांच वीडियो की जांच कर कठोर कार्यवाही का आदेश दिया है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि दबंगई दिखाने और डराने की नीयत से इसे बनाकर वायरल किया है।
 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें