Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Mukesh Sahni accused Prime Minister of lying this time Biharis will not be fooled

लोगों को बरगला रहे प्रधानमंत्री, मुकेश सहनी का आरोप; कहा- इस बार झांसे में नहीं आएंगे बिहारी

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। सहनी ने कहा है कि तथ्यहीन बातें बोलकर प्रधानमंत्री लोगों को बरगला रहे हैं।

हिन्दुस्तान पटनाSat, 25 May 2024 05:22 PM
share Share

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला है। सहनी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री देश मे वोट मांगने निकल रहे हैं, लेकिन सभी भाषणों में वे तथ्यहीन बातें कर लोगों को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बिहार को लेकर मुगालते में हैं। बिहार के लोग इस बार पीएम के झांसे में नहीं आने वाले हैं। 

वीआईपी प्रमुख ने शनिवार को भोजपुर, नालंदा और पटना में आयोजित चुनावी सभाओं के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री और भाजपा के सभी नेता चुनाव परिणाम के रुझान पाने के बाद हताश और निराश हैं, इसलिए अनाप शनाप बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि दस साल पहले मोदी जी ने युवाओं, किसानों , गरीबों के लिए कई वादा किया थे, लेकिन आज एक भी पूरा नहीं हुआ। उन्होंने कहा आज जब चुनाव में मोदी जी आ रहे हैं तो मंदिर, मस्जिद की बात कर रहे हैं, रोजगार पर कोई बात करना नहीं चाहते। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता आज भी जुमला ही बोल रहे है। जनता दस सालों में भाजपा को पहचान गयी है। 

मुकेश सहनी ने कहा कि हम जहां रोजगार और महंगाई सहित अपने हक की बात कर रहे हैं तो यह जुमला पढ़ रहे हैं। उन्होंने इस सरकार को अमीरों की सरकार बताते हुए लोगों से इस सरकार को उखाड़कर फेंक देने की अपील करते हुए कहा कि आज जरूरत है कि हम अपनी सरकार बनाएं जो गरीबों का कल्याण करे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें