Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Lover meet his girlfriend secretly beaten badly when caught girl consumed poison

छिप-छिपकर गर्लफ्रेंड से मिलने गया प्रेमी, पकड़ा गया तो हुई जमकर धुनाई, प्रेमिका ने खाया जहर

प्रेमिका अपने प्रेमी को पिटते हुए नहीं देख पाई और उसने जहर खा लिया। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। वहीं, लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Jayesh Jetawat हिन्दुस्तान, जहानाबादSat, 6 Jan 2024 05:21 PM
share Share

बिहार के जहानाबाद जिले में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका के घर छिप-छिपकर मिलना महंगा पड़ गया। प्रेमी युवक को प्रेमिका के घर और गांव वालों ने जमकर धुनाई कर दी। हालांकि उस समय अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई जब प्रेमी को पिटते देख गर्लफ्रेंड ने जहर खा लिया। आनन-फानन में परिवार वाले प्रेमी की पिटाई छोड़ लड़की को अस्पताल ले कर गए। 

यह मामला रतनी प्रखंड के सरैया गांव का है। यहां एक नाबालिग लड़की से मिलने रतनी पंचायत के दरोगाबिगहा गांव निवासी पंकज यादव पिछले कई महीनों से छुप-छुप कर आता था और वापस अपने घर चला जाता था। शनिवार को भी प्रेमिका अपने घर में अकेली थी। अकेला समझ उसने अपने बॉयफ्रेंड को घर बुला लिया। मगर कुछ ही देर बाद अचानक लड़की के परिजन घर पहुंच गए। 

दोनों की आशिकी देख वे दंग रह गए। उन्होंने शोरगुल मचाया और देखते ही देखते आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए। लड़की के घर और गांव वालों ने प्रेमी की जमकर खातिरदारी की। बाद में इस घटना की जानकारी शकूराबाद थाने की पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर थाना ले गई। इस बीच प्रेमिका ने भी जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की। नाबालिग छात्रा को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। 

इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि दरोगा बिगहा गांव निवासी युवक को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी। शकुराबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉ. मो. अफजल ने बताया कि लड़की ने कीड़ानाशक दवा थाइमेट खा लिया था। प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल में विशेष इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें