Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Eunuchs riot in the police station police jeep broken vandalism in the premises know what is the reason

थाने में किन्नरों का उत्पात, पुलिस की जीप तोड़ी, परिसर में की तोड़फोड़, जानिए क्या है वजह?

आरा जिले के बागबेड़ा थाने में किन्नरों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस जीप का शीशा तोड़ दिया, और परिसर में तोड़फोड़ की। जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। कई घंटों तक हंगामा चलता रहा।

Sandeep वरीय संवाददाता, जमशेदपुर आराSun, 4 Aug 2024 12:27 PM
share Share

आरा जिले के बागबेड़ा थाने में किन्नरों ने जमकर हंगामा किया। और पुलिस जीप का शीशा तोड़ दिया। और थाना परिसर में जमकर तोड़फोड़ की। जो थाने में किन्नरों का बवाल कई घंटों तक चला। जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। जिसमें कई किन्नरों को चोट भी आई हैं। जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले बारीडीह निवासी किन्नर सोनू स्टेशन गया था। स्टेशन पार्किंग के निकट थाना का जीप चालक बाइक वाले की पिटाई कर रहा था। 

उस वक्त किन्नर सोनू वहां मौजूद था, जिसे चालक ने वहां से भागने के लिए कहा। सोनू ने इसका विरोध किया तो पहले उसके पैर पर गाड़ी का पहिया चढ़ाने की कोशिश की। मामला बढ़ने के बाद जीप चालक ने उसकी पिटाई कर दी। इसपर किन्नरों का समूह थाना पहुंचा। थाना प्रभारी ने किन्नरों को बताया कि चालक पर कार्रवाई कर दी गई है, उसे हटा दिया गया है। यहां पुलिस और किन्नरों में बहस होने लगी। अचानक किन्नर आक्रोशित हो गए।

और फिर उन्होंने पुलिस जीप का शीशा और परिसर में लगे गमलों को तोड़ दिया। उनके उत्पात को देखते हुए बागबेड़ा थाना ने जुगसलाई और परसूडीह थाने से पुलिस बल को बुलाया और लाठीचार्ज कर भीड़ को हटाया। लाठीचार्ज में शिल्पी नाम के किन्नर को सर्वाधिक चोट लगी है। किन्नरों ने थाने में कई घंटों तक उत्पात मचाया। वहीं लाठीचार्ज के विरोध में पीड़ित किन्नर ने कहा कि न्याय नहीं मिला तो सभी किन्नर धरना देंगे

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें