Hindi Newsबिहार न्यूज़Bihar minister sunil kumar claims Grand alliance will wipe out BJP

नीतीश के मंत्री का दावा, बीजेपी का सफाया कर देगा महागठबंधन

मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन मंत्री सुनील कुमार ने कहा है कि बिहार में महागठबंधन अपने जनाधार के बलबूते वर्ष 2024 के लोकसभा और 2025 के विधानसभा चुनाव में भाजपा का सफाया कर देगा।

नीतीश के मंत्री का दावा, बीजेपी का सफाया कर देगा महागठबंधन
हिन्दुस्तान पटनाWed, 22 Feb 2023 01:57 PM
हमें फॉलो करें

मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन मंत्री सुनील कुमार ने कहा है कि बिहार में महागठबंधन अपने जनाधार के बलबूते वर्ष 2024 के लोकसभा और 2025 के विधानसभा चुनाव में भाजपा का सफाया कर देगा। मंत्री बुधवार को जदयू प्रदेश कार्यालय में कार्यकर्ताओं के दरबार में मंत्री कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। 

उन्होंने आगे कहा कि राज्य में शराब तस्करों, निर्माताओं एवं आपूर्तिकर्ताओं के विरुद्ध लगातार सख्ती से कार्रवाई हो रही है। होली को देखते हुए विभाग एवं पुलिस ने कार्रवाई में और तेजी लाई है। 

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा वालों को चंद महीने से सारे काम में गलतियां नजर आने लगी, जबकि इन सभी कामों में वो स्वयं कुछ माह पूर्व तक बराबरी के सहभागी थे। आपराधिक घटनाएं तो सभी जगहों पर होती है, महत्वपूर्ण है उनका उद्भेदन, दोषियों या आरोपियों की गिरफ्तारी। इस दिशा में तेजी से काम हो रहा है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें