Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़bhojpuri star khesarilal yadav was seen planting paddy in field amid corona lockdown patna bihar

लॉकडाउन में धान रोपाई करते दिखे खेसारीलाल यादव, किसानों को लेकर कही ये बड़ी बात...

फिल्‍मी दुनिया के बड़े पर्दे से लेकर बड़े–बड़े स्‍टेज शो में आपने फिल्‍मों सितारों को जरूर देखा होगा, लेकिन क्‍या आपने सोचा है कि बिना किसी फिल्‍म की शूटिंग के ये खेतों में...

Malay Ojha पटना, हिन्दुस्तान टीम, Wed, 15 July 2020 04:48 AM
share Share

फिल्‍मी दुनिया के बड़े पर्दे से लेकर बड़े–बड़े स्‍टेज शो में आपने फिल्‍मों सितारों को जरूर देखा होगा, लेकिन क्‍या आपने सोचा है कि बिना किसी फिल्‍म की शूटिंग के ये खेतों में पसीना बहायेंगे। मगर कुछ ऐसा ही इन दिनों बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी के सुपरस्‍टार कर रहे हैं। जहां बीते दिनों सलमान खान खेती करते नजर आये, वहीं भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव भी अपने गांव में धान रोपाई करते नजर आये। इस दौरान उन्‍होंने गाना भी गाया और किसानों की मेहनत की सराहना भी की।

खेसारीलाल लॉकडाउन की वजह से इन दिनों अपने गांव में हैं और इन दिनों धान रोपाई का समय है। ऐसे में अपने पुराने दिन को याद करते हुए खेसारीलाल यादव पहुंच गए खेत और धान के बिचरे को निकाल कर रोपाई करने लगे। बाद में उन्‍होंने बताया कि पहले भी वे खेती के कार्य में शामिल होते थे। उन्‍होंने कहा कि मैं गांव कभी–कभी आता रहता हूं, लेकिन आज मुझ किसान भाईयों के साथ काम करके बहुत मजा आया। इनकी मेहनत से हमारा पेट भरता है। हमारे अन्‍नदाता हमेशा तरक्‍की करें, यही कामना है।

उन्‍होंने अपने फैंस के लिए कहा कि आपसे मिलने हमेशा अच्‍छा लगता है। लेकिन लॉकडाउन की वजह से दूर हूं, फिर भी वर्चुअली आपसे किसी न किसी माध्‍यम में बात कर पाता हूं। उन्‍होंने कहा कि हमें कोरोना को हराना है। इसलिए मास्‍क पहनें। साबुन से हाथ धोयें। सामाजिक दूरी बनाये रखें। आज आप घर में रहेंगे, तभी स्‍वस्‍थ रहेंगे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें