Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़समस्तीपुरThe woman committed suicide by taking a train along with her son

अबोध पुत्र समेत ट्रेन से कटकर महिला ने की आत्महत्या

शाहपुर पटोरी-नंदनी लगुनिया रेलवे स्टेशन के बीच शाहपुर उंडी गांव के समीप बुधवार सुबह एक अज्ञात महिला ने अपने अबोध पुत्र के साथ ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। महिला की आयु लगभग 28 से 30 वर्ष जबकि बच्चे...

हिन्दुस्तान टीम समस्तीपुरWed, 29 Aug 2018 02:06 PM
share Share

शाहपुर पटोरी-नंदनी लगुनिया रेलवे स्टेशन के बीच शाहपुर उंडी गांव के समीप बुधवार सुबह एक अज्ञात महिला ने अपने अबोध पुत्र के साथ ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। महिला की आयु लगभग 28 से 30 वर्ष जबकि बच्चे की उम्र लगभग डेढ़ वर्ष आंकी गई है । घटना के लगभग 10 घंटे बाद तक जीआरपी बछवाड़ा की पुलिस घटना स्थल पर नही पहुंच सकी थी और न ही शवों की पहचान ही हो पायी थी। इधर, घटना स्थल पर दिनभर लोगों की भीड़ लगी रही।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह लगभग 6 बजे एक महिला अपने बच्चे को गोद में लेकर रेल लाइन के समीप खड़ी थी। उसी वक्त पश्चिम दिशा से एक ट्रेन आयी। जैसे ही ट्रेन उसके सामने पहुंची वैसे ही महिला अपने बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूद गयी। काफी दूर तक दोनो के शरीर ट्रेन के साथ घिसटते रहे और देखते ही देखते दोनों की मौत हो गयी । बच्चे का सिर उसके धड़ से अलग होकर काफी दूर जा गिरा जबकि महिला का सिर कुचलकर इस कदर वीभत्स हो गया कि उसको पहचान पाना संभव नही हो सका है। घटना की सूचना स्थानीय रेलवे स्टेशन व आरपीएफ पोस्ट को दे दी गयी। स्टेशन प्रशासन द्वारा इसकी सूचना जीआरपी थाना बछवाड़ा को दी गयी परंतु जीआरपी पुलिस घटना के 10 घंटे बाद भी वहां नहीं पहुंच सकी। इससे क्षेत्र के लोगों में जीआरपी के प्रति खासी नाराजगी है ।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें