Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़समस्तीपुर13 lakh robbed from LIC branch in Patori in broad daylight

पटोरी में दिनदहाड़े एलआईसी शाखा से 13 लाख की लूट

शाहपुर पटोरी स्थित एलआईसी कार्यालय में सोमवार को दिनदहाड़े नकाबपोश सशस्त्र बदमाशों ने लगभग 13 लाख रुपये लूट लिये। लूटपाट के दौरान बदमाश ने वहां तैनात सुरक्षा गार्ड को पिस्तौल की बट से पीटकर उसकी...

Abhishek Kumar शाहपुर पटोरी(समस्तीपुर)। निज संवाददाता, Tue, 21 Jan 2020 09:49 AM
share Share

शाहपुर पटोरी स्थित एलआईसी कार्यालय में सोमवार को दिनदहाड़े नकाबपोश सशस्त्र बदमाशों ने लगभग 13 लाख रुपये लूट लिये। लूटपाट के दौरान बदमाश ने वहां तैनात सुरक्षा गार्ड को पिस्तौल की बट से पीटकर उसकी बंदूक छीन ले गये। वहीं शाखा प्रबंधक मनोज कुमार, कर्मी संतोष कुमार, गार्ड गिरीश देव सिंह, एजेंट मनीष झा, गुणानंद कुमार, सुरेश कुमार को पिस्तौल की बट से पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। सभी का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल और एक निजी नर्सिंग होम में किया जा रहा है। 
सोमवार होने के कारण घटना के समय कार्यालय में दो दर्जन से अधिक ग्राहक और एजेंट मौजूद थे। बाइक से आए दस बदमाशों ने पूरी वारदात को महज सात मिनट में अंजाम दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पटोरी पुलिस मौके पर पहुंची। बाद में एसपी विकास बर्मन, एसडीओ मो. शफीक, एएसपी विजय कुमार ने घटनास्थल पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला।
महज सात मिनट में माल समेट निकल गए बदमाश:जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर 12 बजकर 57 मिनट पर बाइक से पहुंचे 10 बदमाशों में छह ने पिस्तौल लेकर एलआईसी कार्यालय में प्रवेश किया। बदमाशों ने सबसे पहले कार्यालय के गार्ड की पिटाई कर उसकी बंदूक छीन ली। फिर बारी-बारी से शाखा प्रबंधक, कर्मी और कुछ एजेंटों की पिस्तौल की बट से पिटाई की। लॉकर के अंदर एक बैग में रखे 8,54,602 रुपये निकाल लिए।  दो बदमाश कैश काउंटर पर पहुंचे और वहां मौजूद राशि लूट ली।
शाहपुर पटोरी स्थित एलआईसी कार्यालय से 12 से 13 लाख लूट हुई है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की पहचान की जा रही है।  पूरे वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। सीमावर्ती जिलों को भी अलर्ट कर दिया गया है। छापेमारी शुर्रू है।
- विकास बर्मन, एसपी, समस्तीपुर 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें