Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़पटनाBihars Education Minister said Upendra Kushwaha should have done fast before

अनशन ही करना था तो पहले करते उपेंद्र कुशवाहा : शिक्षा मंत्री

औरंगाबाद में केन्द्रीय विद्यालय की जमीन को लेकर केन्द्रीय मानव संसाधन राज्यमंत्री उपेन्द्र कुशवाहा द्वारा अनशन किए जाने को लेकर बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा ने तीखी प्रतिक्रिया दी...

पटना लाइव हिन्दुस्तान Sat, 8 Dec 2018 04:48 PM
share Share

औरंगाबाद में केन्द्रीय विद्यालय की जमीन को लेकर केन्द्रीय मानव संसाधन राज्यमंत्री उपेन्द्र कुशवाहा द्वारा अनशन किए जाने को लेकर बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। वर्मा ने कहा कि अनशन ही करना था तो उपेन्द्र कुशवाहा पहले अनशन करते। अब तो उनके कार्यकाल का अंतिम समय चल रहा है और चुनाव आचार संहिता लगने का समय नजदीक है। इस अनशन का कोई प्रतिफल तो निकलने वाला नहीं। 

शिक्षा मंत्री ने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा कम से कम एक बार कहते तो। हमलोगों से औरंगाबाद केन्द्रीय विद्यालय की जमीन को लेकर बात तो करते। कोई न कोई प्रबंध किया जाता। पर इतनी छोटी बात को लेकर वे अब जाकर अनशन कर रहे हैं। 

कहा कि राज्य सरकार ने इतने केन्द्रीय विद्यालयों, मोतिहारी और गया में केन्द्रीय विश्वविद्यालयों के लिए जमीन दी, तो एक और सेंट्रल स्कूल के लिए जमीन का प्रबंध किया जाता। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें