Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़भागलपुरStudents wandering in wait for enrollment list released

नामांकन के लिए सूची जारी के इंतजार में भटकते रहे छात्र

कटिहार | निज प्रतिनिधि स्नातक प्रथम खंड सत्र 20-21 में ऑन स्पॉट नामांकन आवेदन...

Newswrap हिन्दुस्तान, भागलपुरSat, 30 Jan 2021 10:03 PM
share Share

कटिहार | निज प्रतिनिधि

स्नातक प्रथम खंड सत्र 20-21 में ऑन स्पॉट नामांकन आवेदन लिये जाने के बाद नामांकन के प्रति छात्र छात्राएं गंभीर है। पूर्णिया विश्वविद्यालय द्वारा नामांकन के लिए ऑनस्पॉट आवेदन लिये जाने के लिए 29 जनवरी को दोपहर दो बजे तक समय निर्धारित किया गया था।

पुन: उसी दिन मैरिट लिस्ट के आधार पर सूची जारी कर नामांकन के लिए निर्देश दिया गया था। डीएस कॉलेज में तीस जनवरी तक दोपहर तक सूची जारी नहीं होने से छात्र छात्राएं भटकते रहे। इस बावत कदवा बलिया बेलोन की छात्रा व उनके अभिभावक और काउंटर कर्मी के साथ आधे घंटे तक पावती रसीद के लिए नोंक झोंक हुई। अभिभावकों का कहना था कि नामांकन के लिए लिये गये ऑन स्पॉट आवेदन के बाद पावती दिया जाना था जबकि कर्मी के द्वारा इस तरह का किसी तरह का कोई प्रावधान नहीं होने की बात कही गयी। आधे घंटे तक तू तू मैं मैं होने के बाद छात्रों के समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हुआ।इस दौरान दर्जनो छात्र सूची जारी होने का इंतजार करने के बाद वैरंग लौटने को मजबूर हुए।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें