Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़भागलपुरKatihar Accused of murdering son-in-law in law

कटिहार : ससुराल में दामाद की हत्या का आरोप

कदवा/सालमारी (कटिहार) | हिटी बलिया बेलौन थाना क्षेत्र की बेनीजलालपुर पंचायत के शीश टोला...

Newswrap हिन्दुस्तान, भागलपुरThu, 11 March 2021 10:23 PM
share Share

कदवा/सालमारी (कटिहार) | हिटी

बलिया बेलौन थाना क्षेत्र की बेनीजलालपुर पंचायत के शीश टोला निवासी 45 वर्षीय भछवा आलम का शव उनके ससुराल शिकारपुर पंचायत के चांदनी चौक के समीप घर से पुलिस ने बरामद किया।

शव बरामद होने से पंचायत में सनसनी फैल गयी। मृतक के पिता मो. इद्रीश ने बताया कि उनका पुत्र बुधवार को ससुराल गया था। पुत्र की शादी तीन साल पूर्व शिकारपुर पंचायत के चांदनी चौक टोला निवासी मो. कासिम की पुत्री से हुई थी। बुधवार की रात खाना-पीना खाने के बाद उनका पुत्र अपनी मां से बात करने पर कहने लगा कि गुरुवार को वह घर आएगा लेकिन सुबह होते ही ग्रामीणों ने सूचना दी कि उनके पुत्र की मौत हो गयी। सूचना पर अपने पुत्र के साथ ससुराल पहंुचे तो देखा कि पुत्र का हाथ बांधकर बेरहमी से हत्या कर दी गयी है। मृतक के पिता द्वारा समधि और परिवार पर हत्या का अरोप लगाया गया है। बलिया बेलौन थानाध्यक्ष संजय दास दल बल के साथ पहंुचकर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष ने मृतक की पत्नी सबरी खातून व ससुर मो. कासिम को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। आरोपी का भाई मो. हासिम, मो. सकीबुल मौका पाकर फरार हो गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि अब तक आवेदन नहीं दिया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें