सड़क दुर्घटना में व्यापारी की मौत

हरबर्टपुर-विकासनगर हाईवे पर समरफील्ड स्कूल के पास मंगलवार देर रात को ईंटों से भरे एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार...

Newswrap हिन्दुस्तान, विकासनगरWed, 24 March 2021 11:20 AM
share Share

ट्रक ने कार को मारी टक्कर

ट्रक छोड़कर चालक हुआ फरार

विकासनगर। कार्यालय संवाददाता

हरबर्टपुर-विकासनगर हाईवे पर समरफील्ड स्कूल के पास मंगलवार देर रात को ईंटों से भरे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। जिससे कार सवार व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया। कार के अंदर गंभीर रूप से घायल युवक को लेहमन अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि तरुण कंडवाल (32) पुत्र सत्यपाल कंडवाल निवासी सोशल विहार, नियर समरफील्ड स्कूल की डाकपत्थर रोड विकासनगर में दुकान है। मंगलवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे तरुण कंडवाल दुकान बंद करने के बाद अपने घर कार से लौट रहे थे। तरुण कंडवाल जब अपने घर के पास पहुंचे ही थे कि तभी हरबर्टपुर की ओर से एक ट्रक विकासनगर की ओर आ रहा था। ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कार सड़क किनारे चली गयी। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। कार सवार तरुण कंडवाल को गंभीर चोटें आयी। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कंडवाल को लेहमन अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने कंडवाल को मृत घोषित कर दिया है। चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर भाग गया। जिसकी तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा।पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।व्यापारी तरुण कंडवाल के घर में पत्नी के अलावा ढाई साल का बेटा है। तरुण की मौत की घटना के बाद से घर में कोहराम मचा हुआ है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें